Seema Haider News: अभी खत्म नहीं हुई सीमा हैदर की मुसीबत! ATS-IB ने दोबारा शुरू की पूछताछ, इन सवालों का जवाब ढूंढ रही है जांच एजेंसी

नई दिल्ली. पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही यूपी एटीएस ने सीमा हैदर, उसके पति सचिन मीणा और उसके ससुर नेत्रपाल से पूछताछ पूरी की थी तो वहीं अब एक बार फिर पूछताछ का सिलसिला शुरू हो गया है. मंगलवार को एटीएस और आईबी सीमा हैदर और सचिन को पूछताछ के लिए लेकर गई है. सीमा के अवैध तरीके से हिंदुस्तान आने को लेकर एटीएस लगातार पूछताछ कर रही है.

पूछताछ के पहले दौर में कोई भी जासूसी कनेक्शन सामने नहीं आया था. एटीएस सीमा हैदर से ये जानना चाहती है कि हिंदुस्तान में सीमा ने सचिन से पहले किस-किस से संपर्क करने की कोशिश की थी. वहीं हाल ही में एक जानकारी यह भी सामने आई है कि सीमा हैदर ने भारत आने के लिए दो प्लान तैयार कर रखे थे. हालांकि पहला प्लान ही सफल होने पर सीमा हैदर को प्लान बी की जरूरत नहीं पड़ी. वहीं सीमा हैदर ने भारत सरकार से अपील की है कि उसे भारत की नागरिकता दी जाए. सीमा ने पाकिस्तान में अपनी जान का खतरा बताया है.

यह भी पढ़ेंः Cross Border 3 Love Stories: किसी ने प्यार के लिए छोड़ा मुल्क, तो कोई मिलने गई… एक तो 7 समंदर पार से भारत आ गई

बता दें कि सीमा बार-बार दावा कर रही है कि वो भारत केवल सचिन के लिए आई है. हालांकि पाकिस्तानी कनेक्शन होने के चलते सीमा पर जांच एजेंसियां लगातार नजर बनाई हुई हैं और जांच-पड़ताल कर रही हैं. सीमा भारत आने के लिए नेपाल दो बार आई थी. एक बार 10 मार्च से 17 मार्च तक नेपाल की राजधानी काठमांडू में रही.

इस दौरान सीमा के साथ सचिन भी मौजूद था. वहीं दूसरी बार 11 मई को नेपाल आई थी और 13 मई को भारत में सचिन के साथ दाखिल हो गई. इस दौरान सचिन ने सीमा को खुद की पत्नी बताया था. हर रोज सीमा से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रही हैं. वहीं पाकिस्तान में रह रहे सीमा हैदर के पति ने गुहार लगाई है कि कम से कम उसके चारों बच्चों को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए.

टैग: सीमा हैदर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*