Jailer vs Jailer: क्या है माजरा? कोर्ट तक पहुंच गई बात, रजनीकांत के सामने बड़ा खतरा

मुंबई। ‘जेलर वर्सेस जेलर’. जी हां, रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’, ‘जेलर’ से ही टकराएगी. आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है? लेकिन ऐसा हो रहा है और आगामी 10 अगस्त को एक नए तरीके का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा. रजनीकांत की फिल्म के लिए यह नुकसानदायक हो सकता है क्योंकि इससे सीधे कलेक्शन पर असर पड़ेगा. इतना ही यह मामला कोर्ट तक भी जा चुका है. आइए, पूरा माजरा समझाते हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का लंबे समय से उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही वह घड़ी आने वाली है जब पर्दे पर थलाइवा का नया अंदाज देखने को मिलेगा. नेल्सन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल प्ले कर रही हैं. यह फिल्म सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को भी टक्कर देगी, जो 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

मॉलीवुड में दिखेगी ​टक्कर
रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ की 10 अगस्त को ‘जेलर’ से ही टक्कर होगी. दरअसल, मलयालम भाषा में इसी नाम से एक फिल्म बनी है और संजोग की बात यह है कि इसकी रिलीज डेट भी 10 अगस्त ही है. इस फिल्म को मलयालम निर्देशक सकील मदाथिल ने बनाया है. टाइटल इशु को लेकर वे मद्रास कोर्ट भी गए थे. साथ ही रजनीकांत की फिल्म केरल में भी रिलीज होगी, ऐसे में उनकी फिल्म के कलेक्शन पर सीधा असर पड़ेगा. अब फिल्म के निर्देशक ने रजनी की फिल्म के सामने ही अपनी फिल्म को रिलीज करने का फैसला कर लिया है.

जेलर बनाम जेलर, जेलर फिल्म मामला, जेलर फिल्म कोर्ट मामला, जेलर फिल्म क्लैश, जेलर मलयालम फिल्म, जेलर फिल्म रजनीकांत, जेलर फिल्म ध्यान श्रीनिवासन, जेलर फिल्म मद्रास हाई कोर्ट, मद्रास हाई कोर्ट, केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स, साउथ सिनेमा, रजनीकांत जेलर फिल्म रिलीज डेट,

जेलर मूवी

2 अगस्त को सुनवाई
निर्देशक ने अपनी फिल्म ‘जेलर’ का पोस्टर जारी किया है, जिस पर 10 अगस्त रिलीज डेट लिखी हुई है. फिल्म में ध्यान श्रीनिवासन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस मामले को लेकर निर्देशक मदाथिल का कहना है कि वे साल 2021 में ही केरल फिल्म चेम्बर ऑफ कॉमर्स में ये टाइटल रजिस्टर करवा चुके थे. इसे लेकर वे सन प्रोडक्शन हाउस से बात भी कर चुके हैं कि इस क्लैश को रोकें ताकि दोनों फिल्मों को नुकसान ना हो. लेकिन सन प्रोडक्शन हाउस ने टाइटल बदलने से इनकार कर दिया था. वहीं, मद्रास हाइकोर्ट में लगाई गई याचिका की सुनवाई 2 अगस्त को होनी है.

टैग: Rajnikanth, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)जेलर बनाम जेलर(टी)जेलर फिल्म मामला(टी)जेलर फिल्म कोर्ट मामला(टी)जेलर फिल्म क्लैश(टी)जेलर मलयालम फिल्म(टी)जेलर फिल्म रजनीकांत(टी)जेलर फिल्म ध्यान श्रीनिवासन(टी)जालियर फिल्म मद्रास हाई कोर्ट(टी)मद्रास हाई कोर्ट(टी)केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स(टी)साउथ सिनेमा(टी)रजनीकांत जेलर फिल्म रिलीज की तारीख

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*