26 साल बाद छलका ‘हिना’ का दर्द, पाकिस्तानी सिंगर की थी पहली पत्नी, बोलीं- ‘मैं सदमे में थी, बेटे के लिए…’

नई दिल्ली. जेबा बख्तियार एक लोकप्रिय पाकिस्तानी टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाया. लोग उन्हें जेबा बख्तियार नहीं बल्कि हिना के नाम से जानते हैं. बॉलीवुड की हिना 1991 में पर्दे पर रणधीर कपूर की के निर्देशन में कैयार हो रही फिल्म ‘हिना’ में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्म की, लेकिन कुछ समय के बाद ही ये एक्ट्रेस बॉलीवुड से गायब हो गई. गुम हुई ये एक्ट्रेस तब अचानक से सुर्खियों में आ गई, जब उन्होंने पाकिस्तानी सिंगर के साथ शादी की. लेकिन इस शादी से उन्हें सिर्फ दर्द ही मिला.

‘मैं हूं खुशरंग हीना…’ ये गाना उस दौर में काफी हिट हुआ था. अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीत लेने वाली जेबा की रीयल जिंदगी खुशरंग नहीं बल्कि बदरंग रही. सब कुछ होने के बाद भी उन्हें प्यार नसीब नहीं हुआ. 9 साल छोटे पाकिस्तानी सिंगर उन्हें देख लट्टू हो गए थे. शादी की, लेकिन इस शादी से भी सिर्फ दर्द हासिल हुआ. 26 साल पहले हुए अपने इस तलाक के दर्द को उन्होंने हाल ही में बयां किया है.

अदनान सामी की Ex पत्नी जेबा
हाल ही में एक इंटरव्यू में जेबा ने सिंगर अदनान सामी के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि अदनान सामी से शादी की तो वह एक्टिंग में अपना करियर जारी नहीं रखना चाहती थीं. वह लिखना को प्रोडक्शन के क्षेत्र में काम करना चाहती थीं, लेकिन शादी के बाद उनका ध्यान पूरी तरह से परिवार पर केंद्रित हो गया. इस कपल का एक बेटा अजान हुआ और बहुत जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया.

बेटे की कस्टडी  के लिए 18 महीने की लड़ाई लड़ी
जेबा ने आगे कहा, ‘शादी के बाद मेरा दिमाग मेरे बस में नहीं था, मैं काम कर रही थी क्योंकि मुझे कॉम्पिटिशन में रहना था. मुझे बड़ी-बड़ी परेशानी मिली जो मुझे याद नहीं हैं लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे अजान का साथ वापस मिल गया. कस्टडी की इस लड़ाई को मैंने 18 महीने लड़ा.

लंदन जाकर किया था काम
उन्होंने बताया कि मैं उस दौरान काम नहीं कर रही थी. फिर मेरे दोस्तों ने मुझसे कहा कि मैं अपने लिए काम करुं. एक दोस्त था जो इंग्लैंड में एक सीरियल कर रहा था और मैं उसी शो में शामिल हो गई. मैं उसकी शूटिंग के लिए कुछ महीनों के लिए लंदन गई थी.’

मैं भी रिश्ता बचाना चाहती थी लेकिन…
जेबा ने बताया कि कैसे अदनान सामी के साथ उनकी शादी मुश्किल थी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने शादी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘कोई भी महिला कभी भी शादी नहीं तोड़ती क्योंकि वह इसे तोड़ना तब तक नहीं चाहती है जब तक वह उस बिंदु पर नहीं पहुंच जाती है…आप जानते हैं, एक ऐसा बिंदु जहां आप उससे आगे नहीं बढ़ सकते. जब आपको बिल्कुल करना ही होगा. उन्होंने कहा मैंने भी कोशिश बहुत की, रिश्ते को बचाने के लिए वह सब कुछ किया जो मैं कर सकती थी, लेकिन फिर वो हुआ, जो होना ही था.

टैग: अदनान सामी

(टैग्सटूट्रांसलेट)अदनान सामी(टी)अदनान सामी समाचार(टी)अदनान सामी पूर्व पत्नी(टी)अदनान सामी पहली पत्नी ज़ेबा बख्तियार(टी)ज़ेबा बख्तियार उर्फ ​​हेन्ना(टी)ज़ेबा बख्तियार ने अदनान सामी के साथ अपनी मुश्किल शादी के बारे में खुलासा किया(टी)अदनान सामी-ज़ेबा बख्तियार तलाक(टी)ज़ेबा बख्तियार अदनान सामी(टी)अदनान सामी और ज़ेबा के साथ अपने तलाक पर बख्तियार ने लगभग 5 साल तक शादी की(टी)ज़ेबा बख्तियार अदनान सामी के साथ कानूनी लड़ाई पर(टी)ज़ेबा बख्तियार अपनी कठिन शादी पर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*