मुंबई। यूथ पर बेस्ड लव ड्रामा अक्सर पसंद किया जाता है. बीते दिनों तेलुगु की एक ऐसी ही मूवी रिलीज हुई थी, जिसने सफलता का नया रिकॉर्ड बना लिया है. हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘बेबी’ की. यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हुई थी और फिल्म ने 10 दिन के अंदर ही नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. यूथ बेस्ड इस मूवी को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. खबरों के अनुसार, इस फिल्म ने ‘अर्जुन रेडी’ और ‘कांतारा’ का शुरुआती रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म बेबी को सई राजेश ने निर्देशित किया है. फिल्म रोमांटिक ड्रामा है और फिल्म को पहले ही दिन से अच्छा रेस्पॉन्स मिलने लगा था. फिल्म आनंद, वैष्णवी चैतन्य, विराज अश्विन, नागा बाबू, लिरिशा, कुसुमा, सात्विक आनंद, बबलू, सीता, मोनिका, कीर्तना आदि मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का बजट 14 करोड़ रुपये था और अब तक यह 5 गुना के करीब का ​बिजनेस कर चुकी है.

बेबी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बेबी मूवी विवरण, बेबी मूवी कलेक्शन, बेबी मूवी बजट, विजय देवरकोंडा भाई कौन हैं, विजय देवरकोंडा और आनंद देवरकोंडा, आनंद देवरकोंडा फिल्म, आनंद देवरकोंडा बेबी फिल्म, दक्षिण सिनेमा, दक्षिण जुलाई हिट फिल्म

भाई के साथ विजय

विजय देवरकोंडा से क्या है रिश्ता?
सई राजेश की इस फिल्म को मिल रही सफलता से सबसे ज्यादा यदि कोई खुश है तो वे हैं विजय देवरकोंडा. दरअसल, इस फिल्म के ​लीड हीरो आनंद देवरकोंडा, विजय के छोटे भाई हैं. ऐसे में छोटे भाई की फिल्म को मिल रही सफलता को लेकर वे खासे उत्साहित हैं. कलेक्शन आंकड़ों की मानें तो फिल्म अब तक 66 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्टट्स की मानें तो फिल्म ‘अर्जुन रेडी’, ‘डीजे टिल्लू’ और ‘कांतारा’ के शुरुआती बिजनेस को पीछे छोड़ रही है.

फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 6.8 है. फिल्म की कहानी स्लम एरिया के दो युवाओं की कहानी है, जिनमें से लड़की पढ़ाई में अच्छी होने के कारण कॉलेज में दाखिला ले लेती है. वहीं, लड़का आगे की पढ़ाई नहीं कर पाता है. लड़की की कॉलेज जाकर लाइफ स्टाइल बदल जाती है और उसकी जिंदगी में एक नए दोस्त की एंट्री होती है. फिर कहानी तीनों कलाकारों के इर्द गिर्द घुमती है.

टैग: मनोरंजन विशेष, साउथ सिनेमा, Vijay Devarkonda

(टैग्सटूट्रांसलेट)बेबी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(टी)बेबी मूवी विवरण(टी)बेबी मूवी कलेक्शन(टी)बेबी मूवी बजट(टी)विजय देवरकोंडा भाई कौन है(टी)विजय देवरकोंडा और आनंद देवरकोंडा(टी)आनंद देवरकोंडा मूवी(टी)आनंद देवरकोंडा बेबी मूवी(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ जुलाई हिट मूवी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *