रोमांटिक मोमेंट के चक्कर में मौत! सगाई को स्पेशल बनाने को कपल ने चुनी ऐसी जगह… दुल्हन ने खोया कंट्रोल, चली गई जान

तुर्की: उत्तर-पश्चिमी तुर्की के पोलेंटे केप में बड़ा हादसा हुआ है. एक परिवार की खुशियां पलभर में मातम में बदल गईं. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 39 वर्षीय येसिम डेमिर नाम की एक महिला सगाई के तुरंत बाद फिसलकर 100 फीट नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई. महिला 6 जुलाई को अपने प्रेमी निज़ामेटिन गुरसु के साथ अपनी सगाई का जश्न मना रही थी, तभी वह एक खड़ी चट्टान से नीचे गिर गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी शाम को भोजन और ड्रिंक्स का मजा ले रहे थे और सगाई का जश्न मना रहे थे. महिला का प्रेमी पिकनिक मनाने के लिए अपनी कार के पास लौटा था. लेकिन अचानक उसे चीख सुनाई दी. जब शख्स चट्टान के किनारे वापस भागा तो अपनी प्रेमिका को नीचे गिरा हुआ पाया. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 100 फीट नीचे गिरने के बाद भी डेमिर बच गईं लेकिन बाद में इलाज के दौरान चोटों के कारण उनकी मौत हो गई.

PHOTOS: रहने के लिए सबसे खराब है इस देश की राजधानी! एक दशक की लड़ाई ने सब कुछ बदल डाला…

प्रेमी ने बाद में स्थानीय मीडिया में कहा, ‘हमने यह स्थान इसलिए चुना क्योंकि ऐसा लगा कि यह रोमांटिक होगा. हमने एक रोमांटिक याद रखने के लिए इसे चुना. हमने थोड़ी शराब पी. सब कुछ एक ही बार में हुआ. वह अपना संतुलन खो बैठी और गिर गई.’ मृतक महिला के दोस्तों ने मीडिया को बताया, “यह ऐसी जगह है जहां हर कोई आता है और सूर्यास्त देखता है. हालांकि, सड़कें बहुत खराब हैं और चट्टान के किनारे पर कोई सावधानी नहीं है. यहां सावधानी बरतनी चाहिए.” फिलहाल, अधिकारियों ने तुरंत क्षेत्र को बंद कर दिया और जांच शुरू कर दी है.

टैग: टर्की, विश्व समाचार हिंदी में

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*