राजस्थान: बूंदी में जमीन के लिए खूनी जंग, महिला को ट्रैक्टर तले रौंदकर मार डाला, अफरातफरी मची

हाइलाइट्स

बूंदी के नैनवा की है घटना
पुश्तैनी जमीन का था विवाद
एक ही परिवार के दो पक्ष भिड़े

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवा थाना इलाके के पाई गांव में जमीन विवाद के चलते मीणा समाज के दो परिवारों के बीच जमकर खूनी जंग हो गई. यहां एक पक्ष ने जमीन की हंकाई का विरोध करने आए दूसरे पक्ष के देवर और भाभी पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इससे से महिला की मौत हो गई और उसका देवर गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आलाधिकारी फोर्स लेकर मौके पर दौड़े.

पुलिस के अनुसार जमीन की इस जंग में पाई गांव निवासी संजू मीणा की मौत हो गई जबकि उसका देवर मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू कर लिया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिशें दी जा रही है. वहीं वारदात के बाद पाई गांव में दहशत का माहौल हो गया है. बहरहाल हालात काबू में है.

पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था
पुलिस के अनुसार पाई गांव में दो परिवारों के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार को एक पक्ष के काफी लोग दो ट्रैक्टरो में सवार होकर उस जमीन पर आए. वहां वे जमीन हंकाई करने लगे. घायल मनीष ने पुलिस को बताया कि इसका उसने और उसकी भाभी संजू बाई ने विरोध किया. इस पर आरोपियों ने उनके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इससे उसकी भाभी संजू बाई की मौके पर ही मौत हो गई. मनीष ने बताया कि सभी आरोपी हथियार लेकर आए थे.

मां और भाई को भी जान से मारने की कोशिश की
मनीष का कहना है कि आरोपियों ने उसकी मां और भाई को भी जान से मारने की कोशिश की. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. महिला की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

टैग: क्रूर हत्या, अन्य, अपराध समाचार, हत्या का मामला, राजस्थान समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*