राजस्थान: झालावाड़ दोहरे हत्याकांड का खुलासा, आपसी रंजिश में की गई थी हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार

हाइलाइट्स

बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड का खुलासा
पुलिस ने 2 मुख्य आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुरानी रंजिश के चलते दिया था वारदात को अंजाम

झालावाड़. झालावाड़ शहर के बहुचर्चित राहुल यादव और अंतिम माली हत्याकांड में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है. कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के 1 माह पुराने मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सहित अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. झालावाड एसपी ऋचा तोमर ने एक प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुछ लोगों ने आपसी रंजिश को लेकर शहर के एक युवक राहुल यादव और उसके साथी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपियों ने हत्या के बाद लाश को मध्य प्रदेश के जंगल में ले जाकर अलग- अलग जगह पर ठिकाने लगा दिया था.

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व शहर के युवक राहुल यादव को पुरानी रंजिश के चलते शहर के बस स्टैंड इलाके से आरोपी अंतिम माली, चौथमल कश्यप, बहादुर सिंह, सोनू लोधा और बबलू भील एक  जीप में अपहरण कर झालरापाटन की ओर ले गए थे. उसी दौरान राहुल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फायरिंग के दौरान वाहन में बैठे हुए अंतिम माली की भी गोली लगने से मौत हो गई.

एक की लाश जलाई दूसरे की नदी में फेंकी
हत्या के बाद आरोपियों ने मध्यप्रदेश के सोयत के जंगलों में गाड़ी में बैठे उनके साथी अंतिम माली की लाश को जला दिया. वहीं राहुल यादव की लाश को सुसनेर थाना क्षेत्र स्थित नदी में फेंक दिया. अपहरण के बाद हत्या में प्रयुक्त वाहन को मध्यप्रदेश के ओंकारेश्वर के जंगलों में ले जाकर जीप को आग लगाकर नष्ट कर दिया और सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

डीएनए जांच के बाद हो सकी मृतकों की पहचान
झालावाड़ पुलिस ने मध्यप्रदेश पुलिस के सहयोग से दोनों शव बरामद कर उनकी फॉरेंसिक जांच कराई जिसके बाद मृतक अंतिम माली के डीएनए उसके परिजनों से मैच हो गए. मृतक का शव उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं मृतक राहुल यादव के डीएनए सैंपल की जांच की जा रही है. इस पूरे घटनाक्रम का मुख्य साजिशकर्ता और हिस्ट्रीशीटर श्याम मीणा समेत सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

टैग: अपराध समाचार, Jhalawar news, राजस्थान समाचार, Rajasthan police

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*