तलाक की अफवाहों के बीच, सामने आया नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना, हार्टब्रेक सॉन्ग है ‘दिल बेचारा’

नई दिल्ली. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हिंदी और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. ये दोनों पर्दे पर जब भी साथ नजर आते हैं इनकी केमिस्ट्री ऑडियंस का दिल जीत लेती है. लेकिन बीते काफी समय से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह साथ नजर नहीं आए थे. यहां तक कि नेहा के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी उनके पति नहीं दिखे थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर कपल के बीच सबकुछ ठीक न होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. लेकिन अब रिश्ते में अनबन की अफवाहों के बीच ये कपल ऑडियंस के सामने एक नया गाना लेकर आया है.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग ‘दिल बेचारा’ टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है. यह गाना टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार द्वारा निर्मित है. इन दोनों सिंगर्स ने इस गाने को आवाज देने के साथ ही इसके लिरिक्स भी लिखे हैं और इसका म्यूजिक भी कंपोज किया है. ‘दिल बेचारा’ से नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह संग म्यूजिक कम्पोजीशन की दुनिया में पहला कदम रखा है.

भावुक कर देगा गाना-
नेहा और रोहनप्रीत की बेहतरीन केमिस्ट्री इस गाने में चार चांद लगा देती है.  ये हार्ट ब्रेक सॉन्ग दर्शकों को एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड पर ले जाता है. ‘दिल बेचारा’ किसी को भी भावुक कर सकता है. टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस गाने को केवल चंद घंटों में ही साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

नेहा के लिए बेहद खास है ये गाना-
‘दिल बेचारा’ को कंपोज करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, नेहा कक्कड़ कहती हैं, “‘दिल बेचारा’  मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसने मुझे एक कलाकार के रूप में एक नई राह तराशने का मौका दिया है.  मैं अपनी ऑडियंस के साथ प्यार की इस खूबसूरत जर्नी को साझा करने के लिए बेहद उत्सुक हूं और मुझे यकीन है कि हर किसी को ये गाना पसंद आएगा”.

पत्नी संग अपने इस गाने के बारे में बात करते हुए रोहनप्रीत सिंह कहते हैं, ” ‘दिल बेचारा’ सिर्फ एक गाना नहीं है; यह प्यार, चाहत और हर उस चीज को एक्सप्रेस करता है जो एक रिश्ते को बेहद खास बनाता है. नेहा के साथ इस खूबसूरत गाने को कंपोज करने का अनुभव बहुत ही शानदार था और मुझे उम्मीद है कि हमारी ऑडियंस भी वही प्यार और भावनाएं महसूस करेगी  जो हमने इस गाने में डाला है.”

टैग: बॉलीवुड जोड़ी, मनोरंजन समाचार।, Neha Kakkar

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*