अर्जुन तेंदुलकर IPL के बाद मौके को तरसे! इमर्जिंग एशिया कप में नहीं हुआ चयन, अब साउथ जोन ने नहीं जताया भरोसा

हाइलाइट्स

अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में लिए थे 3 विकेट.
इमर्जिंग एशिया कप में नहीं थे टीम का हिस्सा.

नई दिल्ली. ‘क्रिकेट के भगवान’ के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने क्रिकेट जगत में कई बड़ी उपलब्धियों को छुआ. वहीं, अब उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी एक सफल ऑलराउंडर के तौर पर टीम इंडिया में पैर जमाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. आईपीएल 2023 में उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अपना डेब्यू किया. इस सीजन से पहले अर्जुन के लिए कुछ महीने शानदार थे. लेकिन आईपीएल के बाद वह बड़े मंच पर खेलने के लिए तरस गए हैं.

आईपीएल 2023 में कुछ युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स की नजरों में जगह बना ली है. अर्जुन तेंदुलकर ने भी अपने डेब्यू सीजन में गेंदबाजी से सभी का दिल जीता. कप्तान रोहित शर्मा ने अर्जुन को 3 मुकाबलों में मौका दिया, जिसमें उन्होंने 3 विकेट झटके. लेकिन आईपीएल के बाद वो गायब से हो गए हैं. उन्हें गोवा की रणजी टीम के संभावितों में जगह नहीं मिली है. पिछले साल उन्होंने गोवा की तरफ से अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था. जहां अर्जुन ने पहले ही मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी.

इमर्जिंग एशिया कप में नहीं मिली जगह

आईपीएल में कुछ प्रोफेशनल मैच खेलने के बाद अर्जुन एनसीए गए थे. हालांकि, मौजूदा समय में वह देवधर ट्रॉफी में साउथ जोन टीम का हिस्सा हैं. लेकिन इस टीम ने युवा ऑलराउंडर पर भरोसा नहीं जताया है. नॉर्थ जोन के खिलाफ पहले मैच में अर्जुन को खेलने का मौका नहीं दिया गया. अब देखना होगा कि आने वाले मुकाबलों में अर्जुन को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है या नहीं. इससे पहले उन्हें इमर्जिंग एशिया कप में भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी.

क्या अगली टेस्ट सीरीज में नए कोच के साथ उतरेगी टीम इंडिया, राहुल द्रविड़ की हो जाएगी छुट्टी? BCCI के हाथ में फैसला

नॉर्थ जोन के खिलाफ साउथ जोन की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. टीम 3 तेज गेंदबाजों के साथ खेलने उतरी, जिसमें विधवत कविरप्पा ने कहरभरी गेंदबाजी की. उन्होंने महज 3 ओवरों में ही 4 विकेट लेकर विरोधी टीम के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया था. इस मैच में कविरप्पा ने पंजा खोल विरोधी टीम को घुटने टेंकने पर मजबूर कर दिया. यह गेंदबाज सूर्यकुमार यादव और चेतेश्वर पुजारा को भी अपना शिकार बना चुका है. 304 रनों का पीछा करने उतरी नॉर्थ जोन महज 60 रन पर ही सिमट गई.

टैग: Arjun tendulkar, सचिन तेंडुलकर

(टैग्सटूट्रांसलेट)इमर्जिंग एशिया कप 2023(टी)अर्जुन तेंदुलकर(टी)अर्जुन तेंदुलकर साउथ जोन से बाहर(टी)अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल 2023(टी)क्रिकेट न्यूज इन हिंदी(टी)क्रिकेट न्यूज(टी)विधवाथ कावरप्पा(टी)सचिन तेंदुलकर बेटा(टी)सचिन तेंदुलकर(टी)विधवाथ कावरप्पा 4 विकेट हॉल(टी)देवधर ट्रॉफी(टी)सूर्यकुमार यादव(टी)चे तेश्वर पुजारा (टी) दलीप ट्रॉफी फाइनल (टी) देवधर ट्रॉफी 2023 (टी) हिंदी में क्रिकेट समाचार (टी) क्रिकेट समाचार (टी) आईपीएल 2023 (टी) नीतीश राणा (टी) दक्षिण क्षेत्र बनाम उत्तर क्षेत्र (टी) अर्जुन तेंदुलकर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*