नई दिल्ली. अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं. ‘गदर 2’ से ये एक्ट्रेस एक लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रही हैं और यही वजह है कि अमीषा जी-जान से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे भी किए हैं. ऐसे में अमीषा पटेल और बिपाशा बसु के बीच की अनबन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है.

दरअसल, ये मामला सालों पहले आई बिपाशा बसु की फिल्म ‘जिस्म’ से जुड़ा हुआ है. बॉलीवुड के ज्यादातर झगड़ों की तरह ही इस कैट-फाइट के तार भी पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से जुड़े हुए हैं. इस शो पर शिरकत करने के दौरान ही बिपाशा बसु और अमीषा पटेल ने एक-दूसरे को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी की थी कि दोनों पक्के दुश्मन बन गए थे.

‘कॉफी विद करण’ पर करण जौहर के कुछ सवालों का जवाब देते हुए ‘गदर’ एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर उन्हें ‘जिस्म’ जैसी फिल्म ऑफर की जाती, तो वह कभी भी ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं करतीं क्योंकि उनकी दादी भी उनकी फिल्में देखती हैं. उनकी दादी उन्हें बिपाशा बसु जैसे बोल्ड किरदार अदा करते देख काफी नाराज होतीं.

बिपाशा ने की थी अनुचित टिप्पणी-
फिर कुछ समय बाद जब बिपाशा बसु ने शो पर शिरकत की, तो करण जौहर ने एक्ट्रेस को बताया कि अमीषा पटेल ने कहा था कि वह कभी ‘जिस्म’ जैसी फिल्म नहीं करतीं क्योंकि उनकी दादी नाराज होतीं. इस बात का जवाब देते हुए बिपासा ने अमीषा को लेकर अनुचित टिप्पणी कर डाली थी.

‘…काफी पतली और छोटी हैं’-
बिपाशा ने कहा था, “ अमीषा ऐसी फिल्में नहीं करती हैं क्योंकि उनकी बॉडी ‘जिस्म’ जैसी फिल्म के लिए फिट नहीं है. मैं उन्हें कभी भी ‘जिस्म’ में कास्ट नहीं करती. वह ऐसी फिल्मों में फिट नहीं बैठती हैं. वह ऐसी किसी बोल्ड फिल्म के लिए काफी पतली और छोटी हैं”.

इस बात को भले ही सालों बीत गए हों, लेकिन मीडिया द्वारा एक बार फिर इस पर सवाल पूछे जाने पर अमीषा ने साफ कर दिया कि उन्होंने कभी भी बिपाशा के लिए किसी गलत भावना से ऐसी बात नहीं की थी और उन्हें लगता है कि बिपाशा बसु एक शानदार एक्ट्रेस हैं.

टैग: अमीषा पटेल, अमीषा पटेल, बिपाशा बसु, मनोरंजन विशेष

(टैग्सटूट्रांसलेट)गदर 2 ट्रेलर(टी)गदर 2 रिलीज डेट(टी)गदर 2 टीजर(टी)गदर 2 शो(टी)अमीषा पटेल गदर 2 रिलीज डेट(टी)अमीषा पटेल गदर 2 ट्रेलर(टी)अमीषा पटेल लेटेस्ट लुक(टी)अमीषा पटेल की उम्र(टी)अमीषा की बिपाशा बसु से लड़ाई(टी)अमीषा पटेल की आने वाली फिल्में(टी)अमीषा पटेल की ऊंचाई(टी)एएम ईशा पटेल इंस्टाग्राम(टी)अमीषा पटेल पति(टी)अमीषा पटेल ताजा खबर(टी)अमीषा पटेल पिता(टी)अमीषा पटेल भाई(टी)क्या अमीषा पटेल ने अभी भी शादी नहीं की है(टी)बिपाशा बसु उम्र(टी)बिपाशा बसु आने वाली फिल्में(टी)बिपाशा बसु ऊंचाई(टी)बिपाशा बसु इंस्टाग्राम(टी)बिपाशा बसु पति(टी)बिपाशा बसु ताजा खबर(टी)बिपाशा बा सु पिता(टी)बिपाशा बसु बेटी(टी)बिपाशा बसु फिल्में(टी)बिपाशा बसु की पहली फिल्म

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *