Kanguva में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री! बनेगा खूंखार विलेन, सूर्या से करेगा दो-दो हाथ, जानें कब होगी रिलीज

मुंबई। साउथ सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग पीरियड एक्शन फिल्म ‘कंगुवा’ (Kanguva Glimpse) का टीजर उनके जन्मदिन पर रिलीज कर दिया गया. टीजर में, सूर्या को एक खतरनाक योद्धा के रूप में दिखाया गया है. वह एक युद्ध के लिए सेना को लीड करते हुए नजर आते हैं. टीज़र में उनके लंबे बाल हैं और उनका लुक एक सैनिक की तरह है. टीजर में एक अंधेरी रात का बैकग्राउंड, युद्ध में मारे गए कई लोगों के शव, एक बाज, एक घोड़ा, एक नकाबपोश योद्धा और उसके बाद एक बड़ी सेना दिखाई गई है. कंगुवा के टीजर और सूर्या के लुक को फैंस खूब पसंद किया.

वहीं, फैंस इस फिल्म के विलेन को लेकर एक्साइटेड हैं. फिल्म में लीड हीरो-हीरोइन का खुलासा पहले ही हो चुका है. इसमें विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर को लेकर फैंस के बीच हलचल है. एक तेलुगू न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. बॉबी की फिल्म में मौजूदगी इसे पैन इंडिया बनाने में मदद करेगी.

बॉबी देओल

बॉबी देओल कंगुवा में विलेन बनेंगे. (फोटो साभारः Instagram @iambobbydeo)

बॉबी देओल की फैन फॉलोइंग फैंस के बीच कहीं ज्यादा है. खासतौर पर वेब सीरीज ‘आश्रम’ में उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद. बॉबी बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा, पवन कल्याण स्टारर ‘हरि हर वीरा मल्लू’ में भी विलेन बने हैं. यह फिल्म भी तैयार है, लेकिन पवन कल्याण की कमिटमेंट्स की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही है.

” isDesktop=’true’ id=’6992169′ >

‘कंगुवा’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, अंग्रेजी और हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी हैं. फिल्म को सिरुथाई शिवा ने डायरेक्ट किया है. इसे 3डी में भी रिलीज किया जाएगा.

हालांकि मेकर्स ने कंगुवा की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है. टीजर में मेकर्स ने बताया कि इसे अगले साल (2024) की शुरुआत में रिलीज किया जाएगा. वहीं, सैकनिल्क ने दावा किया है कि सूर्या और दिशा पाटनी स्टारर यह फिल्म अप्रैल के मध्य में रिलीज होगी.

टैग: अभिनेता सूर्या, बॉबी देओल

(टैग्सटूट्रांसलेट)समय झलक(टी)समय समय(टी)समय रिलीज की तारीख

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*