नई दिल्ली. भले ही रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ और अजय देवगन की ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई, लेकिन ये दोनों सितारे अपनी नई फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने के लिए एकदम तैयार हैं. बता दें कि जब-जब अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी बनी है, तब तब बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा है. यह जोड़ी पांचवीं बार ‘सिंघम 3’ के जरिए एक बार फिर वापिस आ रही है. बता दें कि इससे पहले इस जोड़ी ने ‘सिंघम’, ‘बोल बच्चन’, ‘गोलमाल 3’, ‘पोस्टर बॉयज़’ जैसी फिल्मों में काम किया है. इन्हीं सब के बीच रोहित ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

रोहित ने अपने एक नए इंटरव्यू में ‘सिंघम 3’ के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि जबसे उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी हैं. वह तबसे बेहद खुश हैं और इसे बनाने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं. रोहित का कहना है कि वह अपनी सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का पोस्ट प्रोडक्शन का काम खत्म करते ही. इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे. अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह इस साल तक शूटिंग शुरू कर देंगे. उन्होंने आगे कहा है कि सिंघम 3 को लेकर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है.

बताते चले कि रोहित ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. उनकी इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी नजर आने वाले हैं. इस सीरीज की शूटिंग खत्म हो चुकी है. बता दें कि फिल्मों और वेब सीरीज के साथ ही साथ रोहिट अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को लेकर अभी बिजी हैं.

टैग: अजय देवगन, रोहित शेट्टी

(टैग्सटूट्रांसलेट)अजय देवगन(टी)रोहित शेट्टी(टी)सिंघम(टी)सिंघम 3(टी)सिंघम 3 अपडेट(टी)सिंघम 3 रिलीज़ डेट(टी)अजय देवगन रोहित शेट्टी फिल्म(टी)सिंघम(टी)बोल बच्चन(टी)गोलमाल 3(टी)पोस्टर बॉयज़(टी)अजय देवगन की आने वाली फिल्म(टी)अजय देवगन की नई फिल्म(टी)अजय देवगन n फ्लॉप फिल्म

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *