90s की पॉपुलर एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड के बेस्टफ्रेंड को दे बैठी दिल, लिवइन पार्टनर को छोड़ा, दोस्त से की शादी, फिर…

मुंबईः बॉलीवुड में जोड़ियों का बनना और टूटना बेहद आम बात है. इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार हैं जिन्होंने दूसरी-तीसरी शादी की है. वहीं कई ने तो 50-60 की उम्र में अपने पार्टनर को तलाक दे दिया. वहीं कुछ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और दुनिया के सामने खुलकर अपना प्यार जताते हैं. कभी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं. हालांकि, दोनों के रिलेशनशिप के ज्यादा चर्चे नहीं रहे, लेकिन एक समय था जब पूजा इस एक्टर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं. लेकिन, बाद में इस एक्टर के साथ पूजा के रिश्ते बिगड़ने लगे और फिर अभिनेत्री ने एक्टर को छोड़ दिया और उनके बेस्ट फ्रेंड से ही शादी कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा भट्ट कभी एक्टर रणवीर शौरी के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन, दोनों का रिश्ता काफी बुरे नोट में खत्म हुआ था. रणवीर ने खुद पूजा के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर चर्चा की थी और पूजा और उनके परिवार पर उनकी (रणवीर शौरी की) इमेज खराब करने का आरोप लगाया था. रणवीर ने कहा था कि, पूजा और उनका परिवार सार्वजनिक रूप से उनके बारे में झूठ बोलते थे, जिसके चलते उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट मिलना बंद हो गए और उन्हें छोटे प्रोजेक्ट्स में काम करना पड़ा.

रणवीर ने इस बारे में बात करते हुए कहा था- ‘दूसरे कपल्स की तरह हमारा भी झगड़ा होता था. मैं अक्सर उनके घर पर ड्रिंक करता था. लेकिन, उन्हें मेरी ड्रिंक करने की आदत पसंद नहीं थी. वो अक्सर कहती थीं कि मैं बहुत ज्यादा पीता हूं. कई बार वो इससे नाराज हो जाती थीं और हिंसक हो जाती थीं. मैं ड्रिंक करने के बाद वॉयलेंट हो जाता हूं, लेकिन वो बिना पीये ही हिंसक हो जाती थीं. मैंने उन्हें कई बार कहा था कि अगर वो ऐसा करेंगी तो ये रिश्ता नहीं चल पाएगा. चीजें हाथ से निकलने लगी थीं. एक दिन मैंने अपने बैग पैक किए और वहां से चला गया.’

कहा जाता है कि रणवीर और पूजा कभी लिव इन रिलेशनशिप में थे. लेकिन, इसी बीच पूजा भट्ट को रणवीर शौरी के बेस्टफ्रेंड से प्यार हो गया और पूजा ने रणवीर को छोड़कर एक्टर के बेस्टफ्रेंड से शादी कर ली. रणवीर के ये बेस्टफ्रेंड कोई और नहीं मनीष मखीजा थे, जिसका खुलासा खुद रणवीर शौरी ने एक ट्वीट में किया था और बताया था कि कैसे उनकी ड्रिंकिंग प्रॉब्लम्स के चलते दोनों का रिश्ता खराब हो गया. रणवीर और पूजा के बीच मामला मारपीट तक पहुंच चुका था, जिसके बाद ये मामला पुलिस स्टेशन में पहुंचा.

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं.

इस मामले के बाद रणवीर और पूजा का ब्रेकअप हो गया और फिर पूजा ने मनीष मखीजा से शादी कर ली. पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी की थी. हालांकि, पूजा और मनीष का रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका. दोनों शादी के 11 साल बाद अलग हो गए.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन, पूजा भट्ट, रणवीर शौरी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*