मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan)  की चर्चा लगातार बनी हुई है. एटली कुमार निर्देशित इस फिल्म का इन दिनों प्रमोशन चल रहा है. बीते दिनों बाल्ड लुक में शाहरुख ने अपने फैंस को चौंकाया था. अब मेकर्स ने फिल्म के एक और लीड एक्टर विजय सेतुपति का नया लुक शेयर कर दिया है. 45 साल का यह एक्टर चश्मा लगाए डैडली लुक में नजर आ रहा है. विजय के फैंस के लिए यह पोस्टर ट्रीट की तरह है और सोशल मीडिया पर उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

शाहरुख खान और विजय सेतुपति पहली बार ‘जवान’ के जरिए स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. विजय अपने एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उन्होंने यह फिल्म शाहरुख खान के लिए की है. वहीं, शाहरुख कई दफा विजय की तारीफ कर चुके हैं. शाहरुख के अनुसार विजय ‘मैड’ एक्टर हैं और वे अपने किरदार में घुसने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं.

Samantha Video: आध्यात्म की राह के बाद 36 साल की समांथा का नया लुक, कटवा लिए बाल, फैंस बोले- ‘इंडियन बार्बी’

फैंस का आया ‘विक्रम’ एक्टर पर दिल
शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजय का लुक शेयर किया है. इसमें चश्मा लगाए वे डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर लिखा है, ‘दि ​डीलर ऑफ डेथ.’ इस पोस्टर के साथ शाहरुख ने एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा, ‘इसे कोई रोक नहीं सकता या कोई है?’ विजय के इस लुक को सोशल मीडिया पर फैंस शेयर कर रहे हैं. साथ ही फायर इमोजी शेयर कर लुक की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि 45 साल के विजय सेतपुति फिल्म ‘जवान’ में ग्रे शेड में नजर आएंगे. फिल्म 7 सितम्बर को रिलीज होगी और इसके जरिए नयनतारा भी बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

टैग: शाहरुख खान, Shahrukh khan, साउथ सिनेमा, विजय सेतुपति

(टैग्सटूट्रांसलेट)विजय सेतुपति जवान मूवी लुक(टी)जवान मूवी(टी)जवान मूवी नवीनतम अपडेट(टी)जवान मूवी समाचार(टी)जवान मूवी पोस्टर(टी)जवान मूवी शाहरुख खान(टी)शाहरुख खान(टी)जवान मूवी पहला गाना(टी)जवान मूवी गाना जिंदा रिलीज डेट(टी)जवान मूवी स्टार कास्ट(टी)जवान मूवी रिलीज डेट(टी)जवान मूवी निर्देशक(टी)जवान मूवी बजट(टी)दक्षिण अभिनेता(टी) )साउथ सिनेमा(टी)विजय सेतुपति(टी)नयनतारा

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *