नई दिल्ली. रेखा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रही हैं. एक दौर में रेखा की पर्सनल लाइफ अक्सर बी-टाउन में चर्चा का विषय बनी रहती थी. कभी किसी एक्टर संग उनके रिलेशनशिप की खबरें हों या फिर उनके पिता जेमिनी गणेशन संग उनके रिश्ते, एक्ट्रेस के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया है. लेकिन फिर इस एवरग्रीन एक्ट्रेस की जिंदगी में एक ऐसा समय आया जिसे वह आज तक भूल नहीं पाई हैं.

रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस के पति ने आत्महत्या कर ली. पति की मौत की खबर फैलने के बाद रेखा रातों-रात आम और खास सभी की नजरों में खलनायिका बन गईं. लोग उन्हें अलग-अलग नामों से पुकारने लगे. यहां तक कि बॉलीवुड में जो लोग पहले उनके आगे-पीछे घुमते थे, वह भी उनसे मुंह फेरने लगे.

डिप्रेशन में थे मुकेश-
दरअसल, लीजेंड एक्ट्रेस के पति मुकेश लंबे समय से डिप्रेशन ग्रस्त थे जिसके बारे में एक्ट्रेस को भी शादी के बाद ही पता चला था. लेकिन उनके आत्महत्या के बाद सभी ने रेखा को दोषी करार दे दिया था. आम जनता के नजरों में तो वह विलेन बन ही गई थीं. साथ ही इंडस्ट्री के दिग्गज जैसे सुभाष घई और अनुपम खेर भी उन्हें खरी-खोटी सुनाने से पीछे नहीं रहे थे.

बताया था इंडस्ट्री पर ‘कलंक’-
न्यूज पोर्टल कोई मोई की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर सुभाष घई ने रेखा को इंडस्ट्री पर ‘कलंक’ बता दिया था. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा था कि इसके बाद शायद कोई भी किसी एक्ट्रेस को अपनी बहू नहीं बनाना चाहेगा. इतना ही नहीं फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी अपनी राय साझा की थी. उन्होंने कहा था कि इस हादसे के बाद शायद कोई फिल्म मेकर अब उनके साथ काम भी न करना चाहे.

अनुपम खेर ने कही बड़ी बात-
सुभाष घई के अलावा अनुपम खेर ने भी रेखा को अपनी नाराजगी का शिकार बनाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने कहा था कि रेखा अब ‘नेशनल विलेन’ बन चुकी हैं और वह नहीं जानते कि अब वह उनके साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कैसा व्यवहार करेंगे. हालांकि, समय के साथ धीरे-धीरे एक्ट्रेस के प्रति ऑडियंस और फिल्म इंडस्ट्री का नजरिया बदल गया.

टैग: मनोरंजन समाचार।, रेखा

(टैग्सटूट्रांसलेट)रेखा की उम्र(टी)रेखा के अफेयर्स(टी)रेखा की ताजा खबरें(टी)रेखा के पति(टी)रेखा के पति की मौत कैसे हुई(टी)रेखा सोशल मीडिया(टी)रेखा शादीशुदा है(टी)रेखा का पति कौन था(टी)रेखा की फिल्में(टी)रेखा के बच्चे(टी)रेखा बहन(टी)रेखा की पहली फिल्म(टी)रेखा- विनोद मेहरा अफेयर की खबरें(टी)रेखा- विनोद मेहरा शादीशुदा थी(टी)रेखा- अमिताभ बाच चान फ़िल्में (टी) अनुपम खेर उम्र (टी) अनुपम खेर पहली पत्नी (टी) अनुपम खेर दूसरी पत्नी (टी) अनुपम खेर बच्चे (टी) अनुपम खेर- किरण खेर की प्रेम कहानी (टी) अनुपम खेर- किरण खेर की मुलाकात कैसे हुई

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *