Bollywood Celebs Who Attended Their Ex’s Wedding: बॉलीवुड में पिछले दिनों कई सितारे शादी के बंधन में बंधे, जिनके खास दिन पर इंडस्ट्री के नामी सेलेब्स ने भी शिरकत की. लेकिन, हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने इमोशन्स को कंट्रोल करते हुए बिना किसी परवाह के अपने एक्स की शादी में बेहिचक पहुंचे.

01

मुंबईः दुनियाभर में कई ऐसे लोग होते हैं जो रिलेशनशिप ब्रेक होने के बाद अपने एक्स से न तो मिलना चाहते हैं और न ही उसका जिक्र करते हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनका रिलेशनशिप शादी के बंधन तक नहीं पहुंचा बावजूद इसके वे एक दूसरे से नाराज या फिर मनमुटाव के बजाय आपस में अच्छी फ्रेंडशिप बनाए हुए हैं. आज बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही किस्से हम आपको बताने वाले हैं जिनमें एक्टर और एक्ट्रेस पहले तो एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हुआ और फिर दोनो एक दूसरे की शादी में बाराती या फिर गेस्ट बनकर पहुंचे.

02

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह: बैंड बाजा बारात मूवी के बाद से अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के रिलेशनशिप के चर्चे थे. हालांकि दोनों की तरफ से इसे कभी भी कंफर्म नहीं किया गया. जब रणवीर की शादी दीपिका से हुई थी तो वहां पर अनुष्का शर्मा भी पहुंची थीं और इस पर रणवीर काफी खुश भी हुए थे.

03

डिनो मौर्या और बिपाशा बसु: एक दौर में डिनो मौर्या और बिपासा बसु को बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी के तौर पर गिना जाता था. हालांक दोनों के बिच ब्रेकअप होने के बाद बिपाशा ने जॉन को डेट करना शुरू कर दिया था. हालांकि दोनों के बीच रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला. जब बिपाशा की शादी करण ग्रोवर से हुई तो डिनो ने दोस्त होने के नाते शादी में शिरकत की थी.

04

नेहा धूपिया और युवराज सिंह: नेहा धूपिया और क्रिकेटर युवराज सिंह सोफी चौधरी की पार्टी में साथ में नजर आए थे. इसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. हालांकि इसके कुछ सालों बाद युवराज सिंह की शादी हेजल से हो गई थी. बाद में जब नेहा धूपिया और अंगद की शादी हुई तो इसमें युवराज सिंह भी शामिल हुए थे.

05

रणवीर कपूर और सोनम कपूर: रणवीर कपूर और सोनम कपूर ने सांवरिया फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शुरुआती दिनों से ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खूब अफवाहें सामने आईं थी. जब सोनम कपूर की शादी हुई तो रणवीर भी इस शादी में पहुंचे थे.

06

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड में शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा की डेटिंग की खबरें भी जमकर उठी थीं. हालांकि दोनों ही एक्टर की तरफ से इसे कभी भी ऑफिशियली एक्सेप्ट नहीं किया गया था. जब प्रियंका चोपड़ा की शादी का रिसेप्शन मुंबई में था तो इसे अटेंड करने शाहिद कपूर भी पहुंचे थे.

(टैग्सटूट्रांसलेट)बॉलीवुड सेलेब्स ने पूर्व शादी में भाग लिया(टी)बॉलीवुड पूर्व शादी(टी)कियारा सिद्धार्थ की शादी(टी)आलिया भट्ट(टी)रणबीर कपूर(टी)रणबीर कपूर(टी)कैटरीना कैफ(टी)शाहिद कपूरपूर्व प्रियंका चोपड़ा शादी के रिसेप्शन में(टी)रणबीर कपूरपूर्व सोनम कपूर की शादी(टी)अनुष्का शर्मा रणवीर सिंह की शादी के रिसेप्शन में(टी)मनोरंजन समाचार(टी)बॉलीवुड समाचार(टी)बॉलीवुड अपनी पूर्व शादी में सेलिब्रिटी(टी)बिपाशा बसु(टी)डिनो मोरिया(टी)बॉलीवुड शादियों(टी)बॉलीवुड सेलेब्स की शादी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *