मुंबई। सुनील दत्त (Sunil Dutt) एक प्रतिभाशाली कलाकार और अच्छे वक्ता रहे हैं. वह जानते था कि ऑडियंस को किस तरह से अट्रैक्टर करना है. एक बार उन्होंने ऐसा ही किया था जब वह अपने बेटे संजय दत्त की फिल्म ‘खूबसूरत’ के म्यूजिक लॉन्च में उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के साथ शामिल हुए थे. यह एक कॉमेडी-फैमिली ड्रामा फिल्म थी. यह म्यूजिकल हिट फिल्म थी. म्यूजिक लॉन्च इवेंट में उन्होंने उर्मिला मातोंडकर संग पर्दे पर रोमांस करने की इच्छा जताई. हालांकि, जिस तरह से उन्होंने अपनी इच्छा व्यक्त की वह थोड़ा अजीब था.

सुनील दत्त की रिसेपेक्टेड प्रोफाइल देखते हुए किसी ने उनकी इस अजीब बात पर ध्यान नहीं दिया और हंसकर बात को टाल दिया. सुनील दत्त ने ऑन-स्क्रीन रोमांस करने और अभिनेत्रियों के साथ मौके गंवाने के बारे में कहा कि उनके उनके जमाने में उन्हें हीरोइनों को हाथ लगाने का मौका नहीं मिला था. विलेन को मौका मिलता था.

1991 की टॉप-5 फिल्में, बॉलीवुड को मिला था 1 एक्शन हीरो, संजय दत्त ने किया था बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

सुनील दत्त ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “क्योंकि हमारे जमाने में हमको मौका ही नहीं मिलता था हीरोइन को हाथ लगाने का. सिर्फ एक मौका आखिरी में मिलता था कि जब सब चीजें खत्म हो जाती थी, तब एक गले लगाने का मौका मिलता था. विलेन को ज्यादा मौका मिलता था.”

इसलिए बनाना चाहते थे संजय दत्त को बाप

सुनील दत्त ने आगे कहा, “तब भी मुझे याद है कि उस वक्त भी हीरोइन इतनी शर्मीली थीं कि गले लगाने से पहले बीच में हाथ रख लेती थीं. काश संजय दत्त (Sanjay Dutt) मेरा बाप होता और मैं उसका बेटा होता तो आज ये ‘खूबसूरत’ के गाने मैं गा रहा होता.” सुनील की इस इच्छा पर उर्मिला ने अपनी हंसी को दबाए रखा और शांत रहने की कोशिश. उन्होंने अपने चेहरे को ढक लिया था.

टैग: Sanjay dutt, सुनील दत्त, Urmila Matondkar

(टैग्सटूट्रांसलेट)सुनील दत्त चाहते थे रोमांस,उर्मिला मातोंडकर के साथ(टी)संजय दत्त,उर्मिला मातोंडकर फिल्म(टी)उर्मिला मातोंडकर उम्र(टी)उर्मिला मातोंडकर खूबसूरत फिल्म(टी)संजय दत्त सुनील दत्त फिल्म(टी)संजय दत्त खूबसूरत फिल्म(टी)संजय दत्त उर्मिला मातोंडकर हिट फिल्म(टी)उर्मिला मातोंडकर फिल्म(टी)उर्मिला मातोंडकर पति का नाम(टी)उर्मिला मातोंडकर इंस्टाग्राम(टी) उर्मीला मातोंडकर वीडियो

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *