इस फिल्म प्रोड्यूसर के जीजा हैं विराट कोहली, अमेजन-नेटफ्लिक्स पर है जलवा, OTT पर साइन की है 400 करोड़ की डील

मुंबईः अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस मे से हैं, जो प्रोड्यूसर बनकर अब ओटीटी पर राज कर रही हैं. वहीं अनुष्का के पति विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट की दुनिया के किंग हैं, उन्हें ‘किंग कोहली’ कहते हैं. लेकिन, बहुत ही कम लोग अनुष्का के भाई और विराट कोहली के साले कर्णेश शर्मा के बारे में जानते हैं. कर्णेश भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास मुकाम रखते हैं. कर्णेश शर्मा एक प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने बुलबुल (2020), एनएच 10 (2015), फिल्लौरी (2017), परी (2018) और चकदा एक्सप्रेस जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

अनुष्का शर्मा के भाई और विराट कोहली के साले यानी कर्णेश शर्मा अब अपनी एक लेटेस्ट डील के चलते चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में कर्णेश ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स के साथ एक डील साइन की है वो भी 400 करोड़ रुपए की. इस डील के तहत कर्णेश आने वाले समय में करीब 8 फिल्में रिलीज करने वाले हैं.

कर्णेश ने अपनी छोटी बहन अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर करोड़ों के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट की स्थापना की है. जिसके तहत वह कई हिट फिल्में दे चुके हैं. दोनों ने 2013 में इस प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की थी. जिसकी वैल्यू 1 दशक के अंदर 100 करोड़ रुपये हो चुकी है. कर्णेश ने अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्लौरी और एनएच 10 जैसी हिट फिल्में दी हैं.

अब डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का के भाई कर्णेश ने नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो के साथ जो 400 करोड़ की डील साइन की है, उसके तहत वह 8 फिल्में रिलीज करेंगे. ये सभी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होंगी. इस डील के तहत पहली फिल्म रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म थी बाबिल खान और तृप्ति डिमरी स्टारर ‘कला’ इस डील के तहत साइन हुई पहली फिल्म थी.

कर्णेश ने एनएच10 के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और हिट साबित हुई थी. फिल्म में अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं, 8 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ की ही कमाई की, लेकिन बॉलीवुड की बेस्ट एक्शन थ्रिलर फिल्मों में से एक मानी गई. इसके अलावा भाई-बहन की ये जोड़ी साथ में फिल्लौरी, परी और बुलबुल जैसी फिल्में दे चुकी है, जिन्हें दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया.

टैग: अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड, विराट कोहली

(टैग्सटूट्रांसलेट)विराट कोहली(टी)कर्णेश शर्मा(टी)अनुष्का शर्मा(टी)विराट कोहली के जीजा(टी)विराट कोहली के जीजा कर्णेश शर्मा(टी)अनुष्का शर्मा भाई कर्णेश शर्मा(टी)कर्णेश शर्मा समाचार हिंदी में(टी)कर्णेश शर्मा आगामी फिल्म(टी)अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन हाउस(टी)कर्णेश शर्मा फिल्में(टी)कर्णेश शर्मा प्रोडक्शन हाउस का नाम(टी)मनोरंजन समाचार (टी)बॉलीवुड समाचार(टी)बॉलीवुड समाचार हिंदी में

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*