‘अफेयर की बातों में सच्चाई नहीं, बस दोस्त से मिलने पाकिस्तान आई…’ अंजू बोली- शादी की खबरें अफवाह

नई दिल्ली. अपने पुरुष मित्र नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान पहुंची भारतीय विवाहिता महिला अंजू ने सोमवार को प्यार-अफेयर की बातों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह सिर्फ अपने दोस्त और उसके परिवार से मिलने के लिए वहां गई है. अंजू ने न्यूज़18 से वीडियो कॉल पर कहा, ‘वह दोस्त के नाते मिलने आई है. अफेयर की बातों में कोई सच्चाई नहीं है.’ महिला ने यह भी कहा कि वह जल्द भारत लौटेंगी और फिर पाकिस्तान वापस जाएंगी. अंजू ने न्यूज18 को बताया कि वह फिलहाल पाकिस्तान में अपने दोस्त के साथ रह रही है.

पाकिस्तान में शादी करने के सवाल पर अंजू ने कहा कि फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा, ‘यह केवल मीडिया के द्वारा फैलाई गई अफवाह है. वह फिलहाल पाकिस्तान में दोस्त और उसके परिवार के साथ रह रही है.’ वहीं, अलवर में एक सोसायटी में रहने वाले अंजू के पड़ोसी बबलू यादव ने बताया कि अंजू यहां रहती थी, लेकिन उसके पाकिस्तान जाने के बारे में किसी को कोई ज्यादा जानकारी नहीं थी, फिर रविवार शाम को मुझे जानकारी मिली कि अंजू पाकिस्तान चली गई है.

पड़ोसी ने आगे बताया, ‘अंजू से वीडियो कॉलिंग के जरिए परिजनों की बातचीत हुई है. उस दौरान वह उनके साथ ही थे. अंजू से बातचीत में लगा वह डरी और सहमी हुई है. वह परिवार से कुछ छुपा रही है.’ दूसरी तरफ, पाकिस्तान से भेजे गए अपने वीडियो में अंजू ने कहा, ‘मैं क़ानूनी तरीके से पाकिस्तान आई हूं और उसी तरह दो-तीन दिन में वापस भारत भी लौट जाऊंगी. आप सबसे अपील है कि मेरे रिश्तेदारों और बच्चो को परेशान न करें.’

अंजू कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान पहुंची है. वह यहां खैबर पख्तूनख्वा सूबे के कबायली जिले ऊपरी दीर में अपने दोस्त नसरुल्ला से मिलने आई है. अंजू के पास वैध वीजा भी है. इन दोनों की दोस्ती चार साल पहले 2019 में फेसबुक के माध्यम से हुई थी.

टैग: फेसबुक, पाकिस्तान, सामाजिक मीडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)अंजू नसरुल्लाह(टी)अंजू पाकिस्तान(टी)अंजू नसरुल्लाह प्रेम कहानी(टी)अंजू नसरुल्लाह कहानी(टी)अंजू नसरुल्लाह फेसबुक(टी)अंजू नसरुल्लाह विवाह(टी)अंजू नसरुल्लाह समाचार(टी)अंजू पाकिस्तान में(टी)अंजू नसरुल्लाह नवीनतम समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*