VIDEO: मैंने खिड़की खटखटाया, विराट कोहली बाहर आए और मेरी मम्मी से… कैरेबियाई विकेटकीपर का खुलासा

हाइलाइट्स

जोशुआ डा सिल्वा की मां विराट कोहली से मिलकर काफी खुश हैं
सिल्वा ने वीडियो में कहा कि कोहली ने उनकी मां का पूरा साल बना दिया

नई दिल्ली. स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन बच्चे से लेकर बजुर्ग तक हैं. विराट अपने चाहने वालों का बहुत ध्यान रखते हैं. मौजूदा वेस्टइंडीज (IND vs WI) दौरे पर विराट ने कुछ ऐसा काम किया जिसकी खूब प्रशंसा हो रही है. वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बैटर जोशुआ डा सिल्वा (Joshua da Silva) ने खुलासा किया है कि उनकी मां के लिए पूरे साल में इससे बढ़िया चीज और कुछ नहीं हो सकती. डा सिल्वा का कहना है कि विराट ने उनकी मां के लिए ना सिर्फ दिन बनाया बल्कि पूरा साल बना दिया. जोशुआ आखिर क्यों विराट कोहली की इतनी तारीफ कर रहे हैं, चलिए हम आपको बताते हैं.

विराट कोहली ने पोर्ट ऑफ स्पेन (Port Of Spain) टेस्ट की पहली पारी में विंडीज के खिलाफ 121 रन की पारी खेली जिससे मेहमान टीम इंडिया मेजबानों के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. मैदान के अलावा क्रीज के बाहर भी इस 34 साल के भारतीय क्रिकेटर ने प्रभावित किया, जब वह कैरेबियाई विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा की मां से मिले. त्रिनिदाद के इस खिलाड़ी ने इस मुलाकात का जिक्र किया जिसमें उनकी मां कोहली से गले मिली. जोशुआ ने खुलासा किया कि इस मुलाकात से उनकी मां का दिन तो बना ही, पर साथ ही पूरे साल में उनके लिए इस मुलाकात से बेहतर चीज कुछ नहीं होगी.

IND A vs PAK A Final Live Score: भारत को विकेट की तलाश, पाकिस्तान का स्कोर 250 के करीब

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, विराट कोहली

(टैग्सटूट्रांसलेट)विराट कोहली(टी)जोशुआ दा सिल्वा(टी)भारत बनाम वेस्ट इंडीज(टी)विराट कोहली ने जोशुआ दा सिल्वा से मुलाकात की(टी)विराट कोहली जोशुआ दा सिल्वा(टी)इंड बनाम वाई(टी)भारत का वेस्ट इंडीज दौरा(टी)विकेट कीपर जोशुआ दा सिल्वा(टी)जोशुआ दा सिल्वा मां ने विराट कोहली को गले लगाया(टी)विराट कोहली ने जोस से मुलाकात की हुआ मां(टी)जोशुआ दा सिल्वा ने याद किया कि विराट अपनी मां से मिले थे(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज(टी)विराट कोहली(टी)जोशुआ दा सिल्वा

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*