VIDEO: गेंद दौड़ती रही, फील्डर्स नाचते रहे! बैटर्स पर अलग अंदाज में मुस्कुराई तकदीर, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

हाइलाइट्स

यूरोपियन क्रिकेट में हुई अजीबोगरीब घटना.
बल्लेबाजों पर शानदार तरीके से मुस्कुराई तकदीर.

नई दिल्ली. क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें कई बार अजीबोगरीब कारनामें देखने को मिलते हैं. लेकिन बड़े मंच पर कुछ अजीब हो तो फैंस के लिए वह मुकाबला पैसा वसूल साबित होता है. हमने अभी तक टीम की कई बड़ी जीतें और बल्लेबाजों के जीवनदान देखें होंगे. लेकिन अब एक मैच का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख सभी हैरान हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वीडियो में गेंद फील्डर्स को अपने पीछे भगाती नजर आ रही है.

यूरोपियन क्रिकेट सीरीज के एक मुकाबला रोमांच की तरफ रुख कर चुका था. बल्लेबाजों को आखिरी 2 गेंदो पर महज एक हिट की दरकार थी क्योंकि उनकी टीम जीत से महज 3 रन दूर थी. गेंदबाजों ने मैच में अपनी पकड़ बना रखी थी लेकिन तकदीर बल्लेबाजों पर इस कदर मुस्कुराई की 4-5 फील्डर्स मिलकर भी गेंद को नहीं लपक सके. बल्लेबाज का गेंद से संपर्क नहीं हुआ, जिसके बाद बैटर ओवर थ्रो रन लेने के लिए दौड़ पड़ा. कीपर ने विकेट में गेंद मारने की कोशिश की लेकिन निशाना चूक गया. वहीं, बैटर ने भागना नहीं बंद किया और फील्डर ने दोबारा से विकेट में थ्रो लगाया लेकिन फिर गेंद चूक गई और बाकी फील्डर्स भी गेंद को नहीं पकड़ सके.

टैग: क्रिकेट खबर

(टैग्सटूट्रांसलेट)यूरोपीय क्रिकेट(टी)क्रिकेट(टी)क्रिकेट मजेदार वीडियो(टी)क्रिकेट मजेदार घटनाएं(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)क्रिकेट के सबसे मजेदार पल(टी)क्रिकेट समाचार(टी)खेल समाचार हिंदी में(टी)खेल समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*