Jaipur: 2 भाइयों ने मिलकर रेस्टोरेंट संचालक को दी खौफनाक मौत, पटककर पीटा, दम निकलते तक मारते रहे

हाइलाइट्स

जयपुर के कालवाड़ इलाके में हुई वारदात
आरोपी दोनों भाई रेस्टोरेंट में काम करते थे
आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में शनिवार आधी रात को दो सगे भाईयों ने एक रेस्टोरेंट संचालक की हॉकी और लोहे के औजार से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात जयपुर ग्रामीण के कालवाड़ थाना इलाके के माचवा गांव में स्थित जय भवानी रेस्टोरेंट पर हुई. हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों युवक इसी रेस्टोरेंट में कर्मचारी थे. वे दोनों सगे भाई हैं और उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं. मृतक की शिनाख्त रेस्टोरेंट संचालक हमीर सिंह के रूप में हुई है. वह एक रिटायर्ड फौजी था.

पुलिस के अनुसार वारदात शनिवार देर रात को हुई लेकिन उसका पता रविवार को सुबह चला. इस पर कालवाड़ थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. माचवा गांव में स्थित जय भवानी रेस्टोरेंट में उत्तर प्रदेश निवासी दो सगे भाई काम करते थे. हत्या का शिकार हुआ हमीर सिंह इस रेस्टोरेंट का मालिक था. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि शनिवार रात को हमीर सिंह और उसके रेस्टोरेंट में काम करने वाली दो सगे भाइयों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी.

हॉकी और लोहे के औजार पीटा
उसके बाद देखते ही देखते मामला बढ़ गया. इस पर कर्मचारी दोनों सगे भाइयों ने हमीर सिंह को सड़क पर पटककर जमकर पीटा. आरोपियों ने हमीर सिंह को हॉकी और लोहे के औजार पीटा. आरोपियों ने हमीर सिंह का सिर बुरी तरह से फोड़ दिया और चेहरा भी क्षत विक्षत कर दिया. दोनों आरोपी बेहरमी पराकाष्ठा पार करते हुए हमीर सिंह को तब तक मारते रहे जब तक की उसकी जान नहीं निकल गई.

आरोपी दोनों भाई फरार हो गए
उसके बाद आरोपी दोनों भाई फरार हो गए. पुलिस का कहना है कहासुनी किस बात को लेकर हुई उसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. उनके पकड़े जाने से पर ही हत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा. पुलिस ने शव को उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आरोपी दोनों भाइयों का बैकग्राउंड खंगालने में जुटी है.

टैग: अपराध समाचार, जयपुर समाचार, हत्या का मामला, राजस्थान समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*