सीमा पार से आई सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर किया बवाली डांस, लटके-झटके देख हक्के-बक्के रह गए लोग

मुंबईः इन दिनों हर तरफ पाकिस्तान के कराची से नेपाल पहुंची सीमा हैदर की चर्चा है. सनी देओल की ‘गदर 2’ से रिलीज से पहले पाकिस्तानी सीमा और भारतीय लड़के सचिन की लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर रही है. सीमा हैदर लंबे समय से नोएडा में अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रह रही थी, जिसकी किसी को कानों-कान भनक नहीं थी. अब दोनों की ये लव स्टोरी शक के घेरे में है. सचिन की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड से एटीएस ने पूछताछ की है. SSB और यूपी पुलिस से खुफिया एंजेंसियों ने सीमा हैदर के बारे में रिपोर्ट मांगी है. गौरतलब है कि सीमा अवैध तरीके से पाकिस्तान से भारत पहुंची थी. इस बीच सीमा हैदर का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कथित जासूस बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस कर रही है.

माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरकती सीमा हैदर के डांस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो में सीमा हैदर माधुरी दीक्षित के ‘गले में लाल टाई घर में एक चारपाई’ पर थिरकती नजर आ रही है. वीडियो में सीमा हैदर के एक्सप्रेशन्स और डांस देखने लायक है. वीडियो से एक बात तो साफ है कि सीमा को डांस का खूब शौक है. इससे पहले भी सीमा के कई डांस वीडियो वायरल हो चुके हैं, लेकिन इसमें उसकी एनर्जी देखने लायक है.

सीमा हैदर के डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘ये तो जबरदस्त डांसर है.’ एक और ने चुटकी ली- ‘ये डांस देखकर मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि मुझे भी सीमा हैदर से प्यार होने लगा है.’ एक और सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘ओ भाई… ये तो लगता है रवीना टंडन को भी फेल कर देगी.’ वीडियो पर और भी जबरदस्त और मजेदार रिएक्शन हैं, जिसे देखने के बाद किसी को भी हंसी आ जाए.

टैग: मनोरंजन, ताजा वायरल वीडियो, सीमा हैदर, सोशल वायरल

(टैग्सटूट्रांसलेट)सीमा हैदर(टी)पाकिस्तानी जासूस सीमा हैदर(टी)सीमा हैदर डांस वीडियो(टी)सीमा हैदर वायरल वीडियो(टी)सीमा हैदर बॉयफ्रेंड का नाम(टी)सीमा हैदर पबजी(टी)सीमा हैदर ने माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस किया(टी)सीमा हैदर का नया वीडियो(टी)सीमा हैदर एटीएस(टी)सीमा हैदर पति(टी)सीमा हैदर समाचार(टी)सीमा हैदर उम्र(टी)सीमा हैदर है मैं एजेंट (टी) सीमा हैदर नवीनतम समाचार (टी) सीमा हैदर कहानी (टी) सीमा हैदर इंस्टाग्राम (टी) सीमा हैदर समाचार हिंदी में

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*