विराट-रोहित की जगह लेने को तैयार हैं टीम इंडिया के 2 धुरंधर, वसीम जाफर ने बताया नाम, IPL में ठोक चुके हैं शतक

हाइलाइट्स

वसीम जाफर ने बताया कौन होगा भारत का अगला विराट-रोहित
यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल को लेकर कही खास बात

नई दिल्ली. विराट कोहली और रोहित शर्मा का क्रिकेट करियर काफी बड़ा है. दोनों ही इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले 15 साल से भी समय से एक्टिव हैं. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि यह क्रिकेटर्स अब 4 से 5 साल तक ही खेल सकेंगे. हो सकता है कि यह ज्यादा भी हो जाए. जब यह खिलाड़ी टीम इंडिया को छोड़ेंगे तो भारत को ऐसे ही 2 बेहतरीन बल्लेबाजों की ज़रूरत होगी जो भविष्य में भारत के लिए ऐसा ही परफॉर्म करे.

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने इसी मुद्दे पर बात की. उन्होंने जियो सिनेमा पर एक इन्टरव्यू में कहा,” मुझे लगता है कि यशस्वी जायसवाल एक ऐसे प्लेयर हैं जो तीनों फॉर्मेट्स में खेल सकते हैं. उन्होंने टेस्ट डेब्यू ही शानदार तरीके से किया है. आईपीएल में भी उन्होंने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था. उनकी बल्लेबाजी पिछले कुछ समय में सच में शानदार रही है.”

33 के हुए युजवेंद्र चहल, T20I में खास कारनामा करने वाला पहले भारतीय, कैसा रहा Chess से क्रिकेट तक का सफर?

शुभमन गिल को भी करना चाहते हैं शामिल
वसीम ने आगे कहा कि अगर हम सिर्फ भारत की बैटिंग लाइन अप के बारे में बात कर रहे हैं तो मेरे हिसाब से अगला नाम शुभमन गिल का होगा. गिल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. अगर आप भारतीय टीम के अगले रोहित विराट को देखना चाहते हैं तो यह दोनों खिलाड़ी इनकी जगह ले सकते हैं.

2 साल पहले भारत के खिलाफ ठोका शतक, अब इंग्लैंड को पिलाया पानी, एशेज में ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने बरपाया कहर

इस साल यशस्वी जायसवाल आईपीएल के साथ-साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल में उन्होंने 600 से ज्यादा रन बनाए थे. एक शतक भी जड़ा था. जबकि डेब्यू करते हुए वेस्टइंडीज टेस्ट के पहले मैच में शतक और दूसरे में फिफ्टी ठोकी. वहीं शुभमन गिल टेस्ट में फॉर्म से जूझते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही मैच में उनका बल्ला नहीं चला है. पहले मैच में उन्होंने 6 और दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में सिर्फ 10 रन बना सके. आईपीएल में वह भी शतक लगा चुके हैं.

टैग: Rohit sharma, शुबमन गिल, विराट कोहली, वसीम जाफ़र, यशस्वी जयसवाल

(टैग्सटूट्रांसलेट)वसीम जाफर(टी)शुभमन गिल(टी)यशस्वी जयसवाल(टी)शुभमन गिल करियर(टी)वसीम जाफर ने जयसवाल गिल(टी)भारतीय क्रिकेट टीम(टी)विराट कोहली(टी)रोहित शर्मा(टी)टीम इंडिया भविष्य(टी)यशस्वी जयसवाल रिकॉर्ड(टी)यशस्वी जयसवाल टीम इंडिया शतक(टी)शुभमन गिल प्रदर्शन(टी)वसीम जाफर आँकड़े( टी)वसीम जाफर टीम इंडिया के भविष्य पर(टी)हिंदी क्रिकेट समाचार(टी)क्रिकेट समाचार(टी)खेल समाचार(टी)वसीम जाफर(टी)शुभमान गिल

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*