रोहित शेट्टी का बेटा भी बनेगा फिल्म मेकर!, कॉलेज के पहले दिन भावुक हो उठे डायरेक्टर, पोस्ट किया प्यारा नोट

मुंबई। रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे हिट डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं. हालांकि बीते कुछ समय से रोहित शेट्टी की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है. रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. इसके बाद भी रोहित शेट्टी कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के बादशाह हैं. बेहतरीन फिल्म मेकर रोहित शेट्टी का बेटा भी फिल्मी दुनिया के लिए तैयार हो रहा है.

हाल ही में रोहित शेट्टी के बेटे ईशान शेट्टी ने फिल्म स्कूल में दाखिला लिया है. रोहित शेट्टी ने इस खास मौके पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म स्कूल के बाहर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘तुम्हें प्ले स्कूल भेजने से लेकर फिल्म स्कूल तक का सफर, समय कितनी जल्दी बीतता है.’

रोहित शेट्टी के बेटे ईशान शेट्टी भी अपने पिता की तरह फिल्म मेकर बनने का सपना देखते हैं. इसकी तैयारी भी उन्होंने शुरू कर दी है. रोहित शेट्टी की इस फोटो पर बॉलीवुड सितारों समेत फैन्स ने भी कमेंट्स किए हैं. साथ ही ईशान के बेहतर भविष्य की कामना की है.

रोहित शेट्टी के बेटे ईशान शेट्टी ने फिल्म स्कूल में दाखिला लिया है. (फोटो साभार-Instagram@itsrohitshetty)

शिल्पा शेट्टी ने दी बधाई
रोहित शेट्टी की इस फोटो पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. शिल्पा शेट्टी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओह वॉवो, विशिंग हिम ऑल द बेस्ट.’ साथ ही रोहित शेट्टी की पत्नी महक शेट्टी ने भी अपने बेटे के बेहतर भविष्य की दुआ की है. आर माधवन ने भी रोहित शेट्टी के बेटे ईशान को गुड लक कहा है. रोहित शेट्टी ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था.

एक लंबे समय के बाद रोहित शेट्टी डायरेक्टर बने और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. अजय देवगन स्टारर फिल्म फूल और कांटे में रोहित शेट्टी ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. यहीं से रोहित और अजय की दोस्ती हुई थी. इसके बाद ये दोस्ती बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है. गोलमाल, सिंधम, शिम्बा और ऑल द बेस्ट जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी के बेटे ईशान भी अब फिल्म मेकिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं. अपने पिता की तरह ईशान भी फिल्म मेकर बनना चाहते हैं. इसके लिए सेंट्रल स्कूल ऑफ फिल्म मेकिंग में ईशान शेट्टी ने दाखिला लिया है.

टैग: रोहित शेट्टी

(टैग्सटूट्रांसलेट) रोहित शेट्टी (टी) ईशान शेट्टी (टी) सेंट्रल फिल्म स्कूल (टी) रोहित शेट्टी बेटा (टी) रोहित शेट्टी फिल्में (टी) रोहित शेट्टी फिल्में और टीवी शो (टी) हिंदी में मनोरंजन समाचार (टी) हिंदी में बॉलीवुड समाचार (टी) बॉलीवुड हिंदी समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*