रोहित शर्मा और रितिका की दरियादिली ने लूटी महफिल, तिलक वर्मा के पिता ने किया खुलासा, बोले- रितिका फर्श पर..

हाइलाइट्स

तिलक वर्मा ने आईपीएल में किया था शानदार प्रदर्शन.
एशियन गेम्स स्क्वाड का हिस्सा हैं तिलक वर्मा.

नई दिल्ली. आईपीएल, युवाओं की लीग के नाम से मशहूर इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा उदारण 16वां सीजन रहा. इस सीजन टीम इंडिया को छप्पड़ फाड़ कर टैंलेंट मिल चुका है. सेलेक्टर्स ने कई खिलाड़ियों पर नजरें जमा रखी हैं जिन्हें भारत के भविष्य के रूप में देखा जा रहा है. उन्हीं में से एक नाम मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) का नाम है. यह नाम आईपीएल 2023 में चर्चा का विषय रहा, लेकिन अब युवा बैटर के इलेक्ट्रीशियन पिता ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) की दरियादिली का खुलासा किया है.

रोहित शर्मा ने मैदान के अंदर और बाहर कई ऐसे काम किए हैं जिसके कारण उनकी दरियादिली की खूब चर्चाएं रहीं. लेकिन अब रितिका का भी कुछ ऐसा ही व्यवहार सामने आया है. जिसे सुनने के बाद हर कोई उनकी वाहवाही करेगा. दरअसल, इस उनकी दरियादिली का खुलासा तिलक वर्मा के पिता ने किया है. उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और रितिका की जमकर तारीफ भी की है. उन्होंने बताया कि, ‘रोहित शर्मा और रितिका पहले हमारे घर आये थे. रितिका फर्श पर बैठी थी. मैंने उससे बेंच पर बैठने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि अगर मैं बेंच पर बैठूंगी तो यह आपका घर होगा. अगर मैं फर्श पर बैठूं तो यह हमारा घर होगा. वे दोनों बहुत दयालु थे.’

तिलक वर्मा ने आईपीएल में जीता था सभी का दिल

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 में कई बार संकट में फंसी नजर आई. तिलक वर्मा टीम के संकटमोचक तब बने जब कप्तान से लेकर कई स्टार खिलाड़ी फ्लॉप नजर आए. वर्मा जी के लड़के ने 11 मुकाबलों में बल्लेबाजी की जिसमें से एक 84 रन की शानदार पारी नजर आई. इसके अलावा उन्होंने मध्यक्रम में भी कुछ बहुमूल्य पारियों को अंजाम दिया था.

बिहार के लाल को मिली पहली सफलता, गेंदबाजी ऐसी की एक-एक रन के लिए जूझ रहे कैरेबियन, आपने देखा?

एशियन गेम्स में तिलक वर्मा मचाएंगे धमाल

तिलक वर्मा का करियर बेहद संघर्ष भरा रहा है. उनके पिता एक इलेक्ट्रीशियन थे और आर्थिक स्थिति के चलते किराये के घर में समय व्यतीत किया है. हालांकि, इसके बावजूद वह अपने बेटे को लगातार सपोर्ट करते रहे. अब तिलक वर्मा ने उनका समय बदल दिया है. तिलक ने आईपीएल 2023 से करियर की दिशा मोड़ दी है अब वह एशियन गेम्स में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. यह उनके लिए किसी गोल्डन चांस से कम नहीं होगा.

टैग: एशियाई खेल, भारत बनाम वेस्टइंडीज, Rohit sharma, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)तिलक वर्मा(टी)तिलक वर्मा पिता(टी)रोहित शर्मा(टी)रितिका सजदेह(टी)रोहित शर्मा पत्नी(टी)तिलक वर्मा परिवार(टी)तिलक वर्मा आईपीएल 2023(टी)तिलक वर्मा आँकड़े(टी)तिलक वर्मा एशियाई खेल टीम(टी)तिलक वर्मा आयु(टी)तिलक वर्मा आईपीएल मूल्य(टी)आईपीएल 2023(टी)रोहित शर्मा आँकड़े(टी)IND vs WI

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*