राजस्थान: धौलपुर में घमासान, दो पक्ष भिड़े तो पथराव के बाद जमकर चली गोलियां, पुलिस की फूली सांसें

हाइलाइट्स

धौलपुर के बाड़ी की घटना
झगड़े में जमकर हुआ पथराव और गोलियां भी चलीं
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

हरवीर शर्मा.

धौलपुर. जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के कसाईपाड़ा मोहल्ले में शनिवार देर रात को मामूली बात पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में शामिल लोगों ने एक- दूसरे पर पथराव, कांच की बोतलें फेंकने के अलावा अवैध हथियारों से फायरिंग भी की. घटना की सूचना मिलने पर बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया और बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ महेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और झगड़े में घायल लोगो को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया. पुलिस ने मौके से एक आरोपी को बाइक सहित हिरासत में ले लिया है और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मामूली विवाद ने पकड़ा तूल
पीड़ित इमरान ने बताया कि शनिवार देर रात को मेरा भाई सारिफ अपने घर जा रहा था, वह जैसे ही मलाई वाला कुआं टावर के पास पहुंचा तो मोहल्ला कसाई पाड़ा बाड़ी के रहने वाले सलमान पुत्र मुन्ना, बाबू पुत्र चिरमोली, भर्रा, आसिफ पुत्रगण रईस ने अपनी मोटरसाइकिल से उसे टक्कर मार दी. जब सारिफ ने उन्हें संभलकर गाड़ी चलाने को कहा तो उन लोगों ने सारिफ की लात- घूंसों से पिटाई कर दी और वहां से भाग गए.

सारिफ ने घटना के बारे में जब परिजनों को बताया तो पीड़ित इमरान, आमिर, तौसीफ और मोईन सारिफ को लेकर उन लोगों के पास शिकायत करने गए तो वहां पहले से ही हथियारों से लैस बैठे आरोपी सलमान, हाबू, भर्रा, आसिफ, मोसिम पुत्र मुन्ना, सोहिल पुत्र मजीद, शाहिद पुत्र मुन्ना, नरूआ पुत्र मुन्ना, कल्लू पुत्र फक्को, भूरा पुत्र कल्लू सहित करीब 10 लोगों ने पेट्रोल भरी बोतल, अवैध कट्टा, ईंटों आदि से हमला कर दिया. देखते ही देखते मामूली विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया.

हमले में घायल पीड़ित के भाई सारिफ के सिर और नाक पर गंभीर चोटे आई हैं. इसके साथ ही वहां पर प्रार्थी के साथ मौजूद फरमान पुत्र फिरोज, आसिफ पुत्र ईशाक, इरफान पुत्र कय्यूम, अनीस पुत्र हफीज के शरीर पर भी चोटें आई हैं. घटना की जानकारी मिलते ही बाड़ी सर्किल के सीओ और कोतवाली थाना के प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर झगड़े को शांत कराया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

टैग: अपराध समाचार, Dholpur news, राजस्थान समाचार, Rajasthan police

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*