राजस्थान के 3 युवकों की मध्य प्रदेश में मौत, पानी से भरी खाई में गिरे, रातभर उसमें डूबे रहे

हाइलाइट्स

झालावाड़ के बकानी के रहने वाले थे युवक
रात को तीनों एक बाइक पर मध्य प्रदेश जा रहे थे
हादसा मध्य प्रदेश के माचलपुर थाना इलाके में हुआ

झालावाड. कोटा संभाग के झालवाड़ जिले के तीन युवकों की मध्य प्रदेश में पानी से भरी खाई में डूब जाने से मौत हो गई. ये तीनों युवक झालावाड़ जिले से सटे मध्यप्रदेश के माचलपुर थाना इलाके में शनिवार देर रात सड़क किनारे पानी से भरी खाई में गिर गए थे. इससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के शिकार हुए तीनों युवक झालावाड़ जिले के बकानी थाना इलाके के भानपुरिया गांव के रहने वाले थे. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

पुलिस के मुताबिक हादसा शनिवार देर रात को हुआ. भानीपुरिया गांव निवासी तीन युवक बाइक से बकानी इलाके से मध्यप्रदेश के पिपलिया कुल्मी गांव की ओर जा रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हो गया. रविवार को सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद मध्य प्रदेश की माचलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसने ग्रामीणों की सहायता से मृतकों के शवों को बाहर निकलवाकर माचलपुर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. उसके बाद बकानी थाना पुलिस को और मृतकों के परिजनों को सूचित किया.

आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई जा रही है
पुलिस के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में भानीपुरिया गांव निवासी प्रकाश, कालू और कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई. प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण बाइक के बेकाबू होकर सड़क के किनारे पानी से भरी खाई में गिरना बताया जा रहा है. वहीं आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई जा रही है. फिलहाल मध्य प्रदेश की माचलपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यह खाई सड़क निर्माण के लिए मिट्टी निकालने से बनी थी. उसके बाद उसमें बारिश का पानी भर गया.

राजस्थान में भी कई हादसे हो चुके हैं
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में भी पिछले दिनों कई इलाकों में हुई भारी बारिश के कारण गड्डों और तालाबों में कई हादसे हो चुके हैं. इनमें कई लोगों की जानें जा चुकी है. वहीं सीकर में तो सीवरेज लाइन के लिए सड़क पर खोदे गए गड्डे में गिर जाने से कोचिंग स्टूडेंट की मौत हो गई थी. उसके बाद सीकर में खासा बवाल मचा था. यहां तक की सीकर बंद का आह्वान भी किया गया था.

टैग: बड़ा हादसा, अपराध समाचार, Jhalawar news, मध्य प्रदेश समाचार, राजस्थान समाचार, Rajgarh News

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*