मुंबई। साल 1993 में फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा शेट्टी ने पहली ही फिल्म से कमाल कर दिया था. पहली ही सुपरहिट फिल्म देने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अगले साल अक्षय कुमार के साथ ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में कमाल कर दिया था. लगातार दोनों साल सुपरहिट फिल्मों ने शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कर दिया. बाजीगर से शुरू हुआ ग्लैमर की दुनिया का ये सफर शिल्पा शेट्टी को लाखों दिलों की धड़कन बना गया.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की है तस्वीर

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें नन्ही शिल्पा लाल ड्रेस में अपने माता-पिता और बहन स्मिता के साथ नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी की इस तस्वीर को देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. शिल्पा ने भी इस फोटो के कैप्शन में अपने पेरेंट्स को खास दिन पर शुभकामनाएं दी हैं. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. 48 साल की उम्र में भी शिल्पा अक्सर की अपने ऐब्स दिखाती नजर आती हैं. शिल्पा शेट्टी लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं. साथ ही रियालिटी शोज में भी नजर आती रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शेट्टी ने बचपन की फोटो शेयर की, शिल्पा शेट्टी ने अपनी टीनएज की फोटो शेयर की, शिल्पा शेट्टी ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की, बहन और मां पिता के साथ शिल्पा शेट्टी की टीनएज फोटो, शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम, शिल्पा शेट्टी की उम्र, शिल्पा शेट्टी न्यूज18हिंदी, शिल्पा शेट्टी के पति, शिल्पा शेट्टी रेस्टोरेंट, शिल्पा शेट्टी की बेटी, शिल्पा शेट्टी हाउस, शिल्पा शेट्टी का बेटा, शिल्पा शेट्टी की फिल्में,

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. (फोटो साभार-Instagram@theshilpashetty)

48 की उम्र में भी फिटनेस है कमाल

हाल ही में मुंबई की फिल्म सिटी में जाते हुए शिल्पा शेट्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी. जिसमें शिल्पा शेट्टी अपने ऐब्स दिखाती नजर आ रही थीं. फैन्स भी शिल्पा के लिए काफी क्रेजी रहते हैं. शिल्पा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और 30 मिलियन से भी ज्यादा लोग शिल्पा को फॉलो करते हैं. शिल्पा शेट्टी ने पति भी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक हैं.

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. राज कुंद्रा कई सौ करोड़ के मालिक हैं. शिल्पा शेट्टी आज भी ग्लैमर की दुनिया की क्वीन हैं और लगातार छोटे-बड़े पर्दे पर नजर आती रहती हैं. शिल्पा ने अपने 28 साल के करियर में 58 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा रियालिटी शोज की भी शिल्पा जान हैं. शिल्पा अक्सर रियालिटी शोज में हिस्सा लेती रहती हैं. पैरेंट्स डे पर शिल्पा ने अपने टीनएज दिनों की तस्वीर शेयर की है. जिसपर फैन्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की है.

टैग: शिल्पा शेट्टी

(टैग्सटूट्रांसलेट)शिल्पा शेट्टी(टी)शिल्पा शेट्टी ने शेयर की बचपन की फोटो(टी)शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी टीनएज की फोटो(टी)शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी बचपन की फोटो(टी)शिल्पा शेट्टी की टीनएज फोटो बहन और मां के साथ पिता(टी)शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम(टी)शिल्पा शेट्टी की उम्र(टी)शिल्पा शेट्टी न्यूज18हिंदी(टी)शिल्पा शेट्टी पति(टी)शिल्पा शेट्टी रेस्तरां(टी)शिल्पा शेट्टी की बेटी(टी)शिल्पा शेट्टी का घर(टी)शिल्पा शेट्टी का बेटा(टी)शिल्पा शेट्टी की फिल्में

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *