महेश भट्ट को नहीं जानती थीं सनी लियोनी? ‘Jism 2’ कर लूटी थी वाहवाही, 11 साल बाद चर्चे में डायरेक्टर की बेटी

नई दिल्ली. 42 साल की हो चुकीं सनी लियोनी (Sunny Leone) को बॉलीवुड में आए हुए एक दशक हो चुका है. सनी ने पहली बार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म ‘जिस्म 2’ (Jism 2) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म साल 2012 रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार साबित हुई थी. सनी अपनी पहली ही फिल्म से छा गई थी. बताते चले तो सनी को यह फिल्म बिग बॉस के सीजन पांच के दौरान मिली थी. जब वह इस शो की हिस्सा थीं और उस दौरान महेश भट्ट बतौर मेहमान बनकर इस शो में आए थे. तभी उन्होंने इस बात की घोषणा की थी कि उनकी आने वाली फिल्म में सनी लियोनी हीरोइन बनेंगी. इस वाक्या को करीब एक दशक से ज्यादा समय हो चुका है. हालांकि सनी ने इस बारे में एक बार फिर एक शॉकिंग खुलासा कर उन पुरानी यादों को ताजा कर दी. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी डेब्यू के दिनों को याद किया.

‘जिस्म 2’ पूजा भट्ट की 2003 की हिट कामुक थ्रिलर ‘जिस्म’ की सीक्वल थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने लीड रोल प्ले किया था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर खूब वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म के करीब 8 बाद पूजा भट्ट के पिता डायरेक्टर महेश भट्ट ने सनी लियोन और रणदीप हुडा, अरुणोदय सिंह के साथ जिस्म 2 बनाया. फिल्म के साथ ही साथ इसके गाने भी सुर्खियों बटोरी. इस फिल्म से सनी के करियर में जबरदस्त उछाल आया. हालांकि सनी ने जो अब कहा वह वाकई में हैरान करने वाला है.

रिएक्शन के बारे में सोच कर लगता था डर
मिड-डे को दिए एक हालिया इंटरव्यू में सनी लियोनी ने ये दावा किया कि उन्हें पहले नहीं पता था कि महेश भट्ट कौन हैं. रिपोट के अनुसार, सनी लियोनी ने कहा,’ मैं कई वजहों से पहले बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं.पहली वजह सुरक्षा थी और दूसरी वजह यह थी कि मुझे नहीं मालूम था कि लोग मुझे वहां देखकर लोगों का कैसा रिएक्शन होगा. लेकिन मैंने इसे फ्यूचर की तरह नहीं देखा था. मेरी शादी हो गई थी तो मैं अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करना चाह रही थी और इसलिए मैं बिग बॉस में गई.

फाइल फोटो

पहली बार मिलकर हुई खुश
सनी लियोनी ने आगे कहा, ‘शो के एक एपिसोड में जब महेश भट्ट बतौर गेस्ट आए और ‘जिस्म 2′ का ऑफर दिया तो, तो मुझे लगा क्या ये सब वाकई में सच है. वो ऐसा इसलिए क्योंकि मैं महेश भट्ट को बिल्कुल भी नहीं जानती थी. जबकि घर में सभी लोग उनके बारे में बातें कर रहे थे कि वह आने वाले हैं. घर के अंदर उन्हें लेकर लोग काफी उत्साहित थे. सब इंडस्ट्री में उनके रुतबे की बातें कर रहे थे. मैं भले ही उन्हें नहीं जानती थी लेकिन घरवालों की बातों से लगा कि कोई शानदार व्यक्ति आने वाला है. बाद में मुझे उनकी शख्सियत का अहसास हुआ. उन्होंने आगे कहा कि यह “पागलपन” है कि महेश की बेटी पूजा भट्ट अब बिग बॉस ओटीटी 2 में एक प्रतियोगी हैं. यह बहुत अच्छा है कि जीवन कैसे एक पूर्ण चक्र में आ गया है.’

बता दें कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में धूम मचा रही है. दर्शक उन्हें शो में काफी पसंद कर रहे हैं. इस शो की वजह से पूजा लगातार सुर्खियां में छाई हुई हैं.

टैग: मनोरंजन समाचार।, Mahesh bhatt, सनी लिओनी

(टैग्सटूट्रांसलेट)सनी लियोन(टी)सनी लियोन बिग बॉस(टी)सनी लियोन जिस्म 2(टी)पूजा भट्ट(टी)पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2(टी)महेश भट्ट(टी)सनी लियोन इंस्टाग्राम(टी)सनी लियोन तस्वीरें(टी)सनी लियोन समाचार(टी)सनी लियोन वीडियो(टी)सनी लियोन फिल्में(टी)सनी लियोन की उम्र (टी)सनी लियोन पति(टी)सनी लियोन बच्चे(टी)सनी लियोन बेटा(टी)सनी लियोन की पहली फिल्म(टी)सनी लियोन पहली हिंदी फिल्म(टी)सनी लियोन कौन है(टी)सनी लियोन की उम्र(टी)सनी लियोन अब कहां है(टी)सनी लियोन देखो

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*