कुलदीप जघीना मर्डर केस: भरतपुर पुलिस पांचना बांध में ढूंढ रही है पिस्टल, 6 घंटे चला सर्च ऑपरेशन

हाइलाइट्स

कुलदीप जघीना हत्याकांड भरतपुर
भरतपुर पुलिस पहुंची करौली के पांचना बांध
आरोपियों ने कबूला कि पिस्टल पांचना बांध में फेंकी

करौली. भरतपुर के कुलदीप जघीना हत्याकांड के आरोपियों ने हत्या के बाद पिस्टल करौली के पांचना बांध में डालने की बात कबूली है. उसके बाद भरतपुर पुलिस उस पिस्टल की तलाश में रविवार को करौली पहुंची. भरतपुर पुलिस अब पांचना बांध में पिस्टल की तलाश कर रही है. इसके लिए पुलिस गोताखोरों की मदद ले रही है. रविवार को इसके लिए करीब छह घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली.

पुलिस के अनुसार कुलदीन जघीना हत्याकांड के आरोपियों ने पूछताछ में फायरिंग में काम में ली गई रिवाल्वर को करौली की पांचना नदी में डालने की बात कबूल की है. आरोपियों की बात पर विश्वास करके रविवार दोपहर को भुसावर डीएसपी सीताराम, सीआई मदन मीणा और हलेना एसएचओ चंद्रमोहन पुलिस जाब्ते तथा क्यूआरटी टीम के साथ तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के साथ पांचना नदी पुल पर लेकर पहुंचे.

चुंबक के जरिए रिवाल्वर की बांध में तलाश कराई
वहां पर पुलिस ने पहले गोताखोरों के माध्यम से भारी चुंबक के जरिए रिवाल्वर की बांध में तलाश कराई. उसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर स्टीमर बोट और ट्यूब में बिठाकर चुंबक के माध्यम से पांचना नदी में रिवाल्वर की सर्चिंग का अभियान चलाया गया. करीब 6 घंटे से अधिक समय तक पांचना नदी में रिवाल्वर की तलाश की गई. लेकिन सफलता नहीं मिल सकी.

पांचना बांध पर पुलिस को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई
इस दौरान शांति और सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से करौली कोतवाली प्रभारी यदुवीर सिंह और पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा. बड़ी संख्या में पुलिस बल को पांचना बांध पर देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पूर्व में भी भरतपुर से एक डकैती कांड में लूटे गए माल को बरामद करने के लिए भी कुछ वर्षों पूर्व भरतपुर पुलिस पांचना बांध में पहुंची थी. लेकिन उस समय भी पांचना बांध से लूट के माल की बरामदगी नहीं हो पाई थी.

रोडवेज बस में गोलियों से भून दिया गया था कुलदीप को
उल्लेखनीय कि भाजपा नेता कृपाल सिंह जघीना की हत्या के आरोपी कुलदीप जघीना को पिछले दिनों से जयपुर से पुलिस सुरक्षा में रोडवेज बस से पेशी पर भरतपुर लाया जा रहा था. उस दौरान हाईवे पर बदमाशों ने कुलदीप जघीना को गोलियों से भूनकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. उसके बाद आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपियों ने फायरिंग में काम ली गई पिस्टल को पांचना बांधना में फेंकना बताया है.

टैग: भरतपुर समाचार, अपराध समाचार, Karauli news, हत्या का मामला, राजस्थान समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*