Flop Star Kid: 70 के दशक के सुपरस्टार के 2 बेटे, बड़े ने टॉप एक्ट्रेसेस को किया डेट, 5 अफेयर के बाद भी रहा अकेला

मुंबईः सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें आए दिन छाई रहती हैं. किसी न किसी बॉलीवुड सितारे की चाइल्डहुड फोटो अक्सर देखने को मिल जाती है. अब तक आपने कई सितारों के बचपन की तस्वीरें देखी होंगी. अब सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर छाई (Bollywood Actors Childhood Photo) है, जिसमें एक नहीं दो-दो स्टार नजर आ रहे हैं. ये दोनों ही बॉलीवुड के स्टार ब्रदर्स हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में छाई है. फोटो में दिखाई दे रहे दोनों एक्टर्स को पहचान पाना किसी के लिए भी बेहद मुश्किल है. लेकिन, हम आपको बता दें कि ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिखाई दे रहे ये ये दोनों ही बच्चे भाई हैं और फिल्म इंडस्ट्री के एक दिग्गज एक्टर के बेटे हैं. क्या आप फोटो में नजर आ रहे बच्चों को पहचान पाए?

अगर आप ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नजर आ रहे दोनों बच्चों को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए आपको इनसे जुड़े कुछ हिंट दे देते हैं. फोटो में नजर आ रहे दोनों बच्चों में से छोटा वाला अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहता है. ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी स्टीमी बवाली तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन, आज भी इन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई जो ये इंडस्ट्री में बनाना चाहते थे. वहीं बड़े ने कई बिग बजट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ हिट, ब्लॉकबस्टर रहीं तो कुछ फ्लॉप. हालांकि, इन्हें भी इंडस्ट्री में वह मुकाम नहीं मिला, जिसके ये हकदार थे.

अगर आप अब भी इन्हें नहीं पहचान पाए हैं तो आपको बता दें कि ये बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं. अक्षय खन्ना ने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान तो बनाई, लेकिन अब तक वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए हैं जिसके वह हकदार थे. उन्होंने ताल, हंगामा, हलचल, दिल चाहता है, सेक्शन 375 और दृश्यम 2 जैसी फिल्मों में काम किया है, जिन्हें दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया. वहीं राहुल सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीरों में फिटनेस फ्लॉन्ट करते नजर आ जाते हैं, जिन पर सारा अली खान और जाह्नवी जैसी एक्ट्रेसेस भी फिदा हैं.

दोनों भाईयों ने अब तक नहीं की है शादी.

अक्षय खन्ना की बात करें तो उन्होंने एक समय में कथित तौर पर उन्होंने करिश्मा कपूर, ऐश्वर्या राय, तारा शर्मा, उर्वशी शर्मा और श्रिया सरन जैसी अभिनेत्रियों को डेट किया, लेकिन इसके बाद भी वह सिंगल ही रहे. एक्टर ने आज तक शादी नहीं की है. करिश्मा की बात करें तो उनकी मां बबीता नहीं चाहती थीं कि वह अक्षय खन्ना से शादी करें क्योंकि जब उनकी शादी की बात चल रही थी, वह अपने करियर के पीक पर थीं.

टैग: Akshaye Khanna, बॉलीवुड, विनोद खन्ना

(टैग्सटूट्रांसलेट)अक्षय खन्ना(टी)राहुल खन्ना(टी)विनोद खन्ना(टी)विनोद खन्ना बेटा(टी)अक्षय खन्ना की बचपन की फोटो(टी)राहुल खन्ना की बचपन की फोटो(टी)अक्षय खन्ना भाई(टी)अक्षय खन्ना की फिल्में(टी)अक्षय खन्ना के युवा दिनों की फोटो(टी)अक्षय खन्ना की गर्लफ्रेंड(टी)अक्षय खन्ना ने कभी शादी क्यों नहीं की(टी)अक्षय खन्ना इंस्टाग्राम(टी)अक्षय खन्नाम मोइज़(टी)अक्षय खन्ना भाई (टी)अक्षय खन्ना की मां(टी)अक्षय खन्ना करिश्मा कपूर(टी)अक्षय खन्ना उर्वशी शर्मा(टी)अक्षय खन्ना ऐश्वर्या राय

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*