Emerging Asia Cup 2023: हर्षित राणा और सौम्य सरकार में गर्मा-गरमी, प्लेयर्स ने किया बचाव, वीडियो वायरल

हाइलाइट्स

इमर्जिंग एशिया कप फाइनल में पहुंची इंडिया ए.
भारत ने बांग्लादेश को 51 रन से दी करारी शिकस्त.

नई दिल्ली. इमर्जिंग एशिया कप 2023 में इंडिया ए ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. सेमीफाइनल मुकाबले में युवाओं की आर्मी ने बांग्लादेश ए को रोमांचक मैच में शिकस्त देकर फाइनल का टिकट काट लिया है. रोमांचक मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच आक्रमता देखने को मिली और देखते ही देखते वह दोनों टीमों के प्लेयर्स के बीच गर्मा-गरमी में बदल गई. युवा टीम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश के सामने 212 रन का लक्ष्य रख दिया. जवाबी कार्यवाही में बांग्लादेश ने जबरदस्त शुरुआत की. जिसके बाद मैच टीम इंडिया के हाथ से फिसलता नजर आया. लेकिन जब भारतीय गेंदबाज निशांत शिंधु ने अपने जाल में बांग्लादेश के बल्लेबाजों को फंसाया तो विरोधी टीम की सांसे थम गई. 100 रन के बाद देखते ही देखते बांग्लादेश ए के 5 विकेट गिर गए. जिसके बाद बैटिंग करने आते हैं सौम्य सरकार, एक चौका लगाने के बाद अपनी चौथी गेंद पर वह युवराज की गेंद का शिकार हो जाते हैं. स्लिप पर मौजूद खिलाड़ी ने उनका शानदार कैच पकड़ा. इस अहम विकेट के बाद भारतीय टीम के प्लेयर हर्षित राणा की तरफ से आक्रामकता देखने को मिली. जिसके बाद दोनों प्लेयर्स में जुबानी बहस देखने को मिली. हालांकि, अंपायर्स ने बीच-बचाव कर मामले को संभाला.

हर्षित राणा ने निकाली पहली पारी की भड़ास

दरअसल, हर्षित राणा ने पहली पारी का बदला अपना टाइम आने पर लिया. यश ढुल के विकेट के बाद सौम्य सरकार ने इसी अंदाज में सेलीब्रेट किया था. लेकिन जब बारी आई टीम इंडिया की तो यह आक्रामकता जुबानी बहस में बदल गई. हालांकि, इस मैच को इंडिया ए ने 51 रन से जीतकर अपने नाम कर लिया है. निशांत सिंधु ने पंजा खोल बांग्लादेशी खिलाड़ियों को पस्त कर दिया. लेकिन प्लेयर ऑफ द मैच टीम के कप्तान यश ढुल रहे, उन्होंने 66 रन की पारी खेल टीम को संकट से उबारा था.

टैग: एशिया कप, भारत बनाम बांग्लादेश

(टैग्सटूट्रांसलेट)इमर्जिंग एशिया कप 2023(टी)इमर्जिंग एशिया कप सेमीफाइनल(टी)इंड ए बनाम बैन ए(टी)हर्षित राणा(टी)सौम्या सरकार(टी)क्रिकेट न्यूज हिंदी में(टी)क्रिकेट न्यूज(टी)टीम इंडिया(टी)भारतीय क्रिकेट टीम(टी)यश ढुल(टी)निशांत सिंधु(टी)स्पोर्ट्स न्यूज इन हिंदी(टी)हर्षित राणा बनाम सौम्या सरकार(टी)इमर्जिंग एशिया कप फाइनल (टी)इमर्जिंग एशिया कप 2023(टी)यश ढुल(टी)हर्षित राणा

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*