Bigg Boss OTT2 : पूजा भट्ट बनीं घर की नई कैप्टन, टास्क में लड़ पड़े अभिषेक-अविनाश, आशिका ने भी सुनाई खरी-खोटी

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी का टास्क हुआ है. इस टास्क के बीच अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिली है. बिग बॉस ने इस हफ्ते की कैप्टेंसी के लिए 5 दावेदारों- अविनाश सचदेव, फलक नाज़, जाद हदीद, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के लिए एक नए टास्क की घोषणा की. इन पांचों को बीबी साइन पर मिट्टी डालने के लिए कहा गया और बाकी कंटेस्टेंट्स को बीबी साइन से मिट्टी हटाने को काम निर्देश दिया गया. वहीं, अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को इस का टास्क का संचालक बनाया गया.

आशिका भाटिया (Aashiqa Bhatia)  शुरू से ही अविनाश के टास्क को खराब करने में ही लगी रहीं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को खूब भला बुरा कहा. अविनाश सचदेव और आशिका भाटिया एक-दूसरे पूरा टाइम गधा-बैल कहते रहे. इस बीच आशिका संचालक अभिषेक मल्हान से शिकायत करती है कि अविनाश (Avinash Sachdev) जानबूझ कर उन्हें धक्का दे रहे हैं और उनके हाथ पर मिट्टी फेंक मार रहे हैं. वह, पूजा भट्ट से भी शिकायत करती हैं.

अभिषेक मल्हान तीसरे राउंड में आशिका भाटिया के समर्थन किया. अभिषेक अविनाश को “लड़कियों से लड़ने वाली बकरी” और उन्हें अपनी लिमिट में रहने के लिए कहते हैं. दोनों एक-दूसरे को साला-बेवकूफ और बाहर मिलकर लड़ने की धमकी देते हैं. मनीषा अभिषेक को कंट्रोल करने के लिए कहती है क्योंकि वह ‘संचालक’ है.

अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच हुई गाली गलौज

आखिरी में दोनों एक दूसरे को ‘नल्ला’ कह कर पुकारते हैं. वे एक-दूसरे को गालियां देते हैं. टास्क समाप्त हो जाने के बाद, अभिषेक अविनाश के पास लड़ाई को सुलझाने और चर्चा करने के लिए जाता है, लेकिन अविनाश सुनने के मूड में नहीं है.

पूजा भट्ट बनी बिग बॉस हाउस की नई कैप्टन

वहीं, कैप्टेंसी टास्क के फाइनल राउंड में पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) और जाद हदीद के बीच मुकाबला होता है. यहां घरवालों के बीच क्लियर गुट बनते दिखाई देते हैं. जाद हदीद के मिट्टी अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, आशिका भाटिया, एल्विश यादव हटाते हैं, जबकि पूजा भट्ट की मिट्टी जिया शंकर, फलक नाज, बेबिका धुर्वे और अविनाश सचदेव हटाते हैं. लेकिन टास्क में पूजा भट्ट की जीत होती है और वह इस हफ्त के लिए कप्तान बनीं हैं.

टैग: बिग बॉस ओटीटी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*