लव,… और धोखा, फिर… बेगूसराय की इस कहानी में हैं कई ट्विस्ट! जानिए क्या है पूरा मामला

बेगूसराय. बेगूसराय में पड़ोस के युवक ने शादी का झांसा देकर एक लड़की का 2 साल तक यौन शोषण किया. इस बीच युवती दो बार गर्भवती हुई जिसे लड़के की जिद वजह की वजह से गर्भपात भी करना पड़ा, लेकिन फिर भी लड़की को उसका प्यार हासिल ना हो सका. तत्पश्चात पंचायत के माध्यम से दबाव बनाकर लड़का और लड़की की शादी कराई गई. आरोप के अनुसार, शादी के एक सप्ताह बाद ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. बात जब हद से गुजरने लगी तो लड़की के परिजनों ने लड़का पक्ष के लोगों पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया.

लव सेक्स और धोखे का यह सनसनीखेज मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी वार्ड नंबर 5 का है. दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज होने के बाद जमानत मिलने के बाद लड़के के मां पिता ने शुक्रवार को एक बार फिर लड़की और लड़की के घरवालों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. लड़की और उसकी मां को बीच सड़क पर लाठी-डंडे से पिटाई की गई.

दरअसल, तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी वार्ड 5 निवासी सविता कुमारी का उसके पड़ोस के भविष्य कुमार के साथ पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार यौन शोषण किया गया और लड़की कई बार गर्भवती भी हुई, जिसका गर्भपात करा दिया गया. लड़की के बार बार कहने के बाद जब लड़के ने शादी से इनकार किया तो बात पंचायत तक पहुंची. बाद में पंचायत के स्तर पर सुलहनामा किया गया और 17 मई 2023 को दोनों की शादी मंदिर में करा दी गई.

आरोप है कि शादी के 1 सप्ताह बाद ही ससुराल वाले दहेज के लिए मारपीट करने लगे और प्रताड़ित करने लगे. लगातार प्रताड़ना से तंग आकर लड़की ने 14 जून 2023 को तेघड़ा थाना में दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होने के बाद लड़का अभी भी फरार है जबकि उसके माता-पिता ने न्यायालय से जमानत करा ली. जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को एक बार फिर लड़के के माता पिता ने लड़की और उसकी मां की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई कर दी. मारपीट के बाद पीड़ित पक्ष ने तेघरा थाना में शिकायत की है जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की.

वहीं, बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है इस घटना से संबंधित वीडियो उनके समक्ष भी आया है. तेघड़ा थाने के पुलिस लगातार मामले का की जांच कर रही है एवं आरोपी लड़के को की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी जारी है. साथ ही साथ उक्त वीडियो सामने आने के बाद लड़के के माता-पिता की जमानत रद्द करने की दिशा में भी कार्रवाई की जा रही है और मारपीट का मामला दर्ज कर पुनः उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

टैग: Begusarai Crime News, Begusarai news, बिहार अपराध समाचार, दहेज, दहेज उत्पीड़न, दहेज हत्या, प्रिम प्यर, प्रेम – प्रसंग, प्रेम विवाह, प्रेम कहानियां

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*