राजस्थान: सरकारी टीचर की शर्मनाक हरकत, छात्रा से करता छेड़छाड़, गलत काम के लिए बनाता दबाव, गिरफ्तार

हाइलाइट्स

नागौर के सदर थाना इलाके का है मामला
टीचर के डर से पीड़िता ने स्कूल जाना छोड़ दिया
केस दर्ज होने के महज 16 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

नागौर. पश्चिमी राजस्थान के नागौर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नागौर जिले के सदर थाना इलाके में एक सरकारी टीचर हरेंद्र तांडी ने मर्यादा की सभी सीमाएं लांघते हुए ऐसी शर्मनाक हकरत की कर डाली कि जिसने भी इस बारे में सुना वह सकते में आ गया. इस टीचर ने अपनी स्कूली में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. उससे डरी छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया. बाद में जब मामला खुला तो परिजन टीचर की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार पीड़िता सदर थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल 11वीं कक्षा में पढ़ती है. छात्रा ने हाल ही में परिजनों के सामने रोते हुए खुलासा किया कि टीचर हरेंद्र तांडी उसके साथ स्कूल में छेड़छाड़ करता है. स्कूल में छुट्टी के बाद रुकने के लिए कहता था. इसके साथ ही गलत काम करने के लिए उस पर दबाव बनाता है. टीचर की हरकतों से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना तक बंद कर दिया. डरी हुई छात्रा ने परिजनों को भी इस बारे में नहीं बताया था.

छात्रा चार-पांच दिन तक स्कूल नहीं गई
टीचर की हरकतों से परेशान जब छात्रा चार-पांच दिन तक स्कूल नहीं गई तो घर पर परिजनों ने उससे इसका कारण पूछा. इस पर छात्रा फूट पड़ी और उसने परिजनों को आपबीती बताई. उसके बाद परिजनों ने सदर थाने पहुंचकर आरोपी शिक्षक हरेंद्र तांडी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने महज 16 घंटे के भीतर ही आरोपी शिक्षक हरेंद्र तांडी को गुड़ा भगवानदास गांव के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया.

राजस्थान में पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में सरकारी और निजी स्कूलों में छात्राओं से छेड़छाड़ का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी प्रदेश कई जिलों में इस तरह की शर्मनाक हरकतें सामने आती रही है. कई बार इस तरह की घटनाओं से परेशान होकर स्कूलों का घेराव तक किया जा चुका है. हालांकि पुलिस और प्रशासन इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए प्रयास करता है. उसके बावजूद ये घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में जोधपुर में तो एक प्राइवेट स्कूल में मासूम छात्रा से रेप की घटना भी सामने आई है.

टैग: अपराध समाचार, छेड़छाड़, Nagaur News, राजस्थान समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)नागौर समाचार(टी)नागौर(टी)बेशर्म शिक्षक(टी)आशिक मिजाज शिक्षक(टी)नागौर आशिक मिजाज शिक्षक(टी)गंदा शिक्षक(टी)शिक्षक की गंदी हरकत(टी)छात्रा से छेड़छाड़(टी)नागौर की छात्रा से छेड़छाड़(टी)नागौर की छात्रा से अश्लील हरकत(टी)बेशर्म सरकारी शिक्षक(टी)आशिक मिजाज शिक्षक(टी)रंगीला शिक्षक(टी)नागौर अपराध समाचार(टी)ना गौड़ क्राइम स्टोरी(टी)नागौर क्राइम(टी)नागौर हिंदी न्यूज(टी)नागौर का बेशर्म शिक्षक(टी)राजस्थान(टी)राजस्थान न्यूज(टी)राजस्थान क्राइम न्यूज

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*