अपनी सेक्रेटरी के बिना नहीं रह सकती हैं रेखा? सालों से चल रहा है अफेयर! बरसों बाद हुए बेडरूम के खुलासे

नई दिल्ली. तन्हाई, खामोशी और दर्द जैसे कुछ अनछूए पहलू का नाम है रेखा (Rekha). अपनी सदाबहार खूबसूरती से फैंस पर राज करने वाली रेखा भले ही लोगों से हंसते-मुस्कुराते हुए मिलती हैं लेकिन उनके दिल में कई ऐसे दर्द हैं, जिसे आजतक कोई देख ही पाया. साल 1966 में आई तेलुगु फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली रेखा का नाम सुनते ही आज भी लोगों के दिल धड़क उठते है और उनकी अदाकारी के गुणगान किए बिना नहीं रहते है. हालांकि इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ है. रेखा की लाइफ से जुड़ा एक चौंका वाला खुलासा सामने आया है, जिसमें उनकी सेक्रेटरी और उनके बेडरूम को लेकर कई सारी बातें की गई हैं. अदाकारा की बायोपिक ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में बताया गया है कि रेखा अपने सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती है.

यासीर उस्मान द्वारा लिखित इस किताब में बताया गया है कि रेखा अपने सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. वहीं रेखा के सेक्रेटरी के अलावा किसी को भी रेखा के बेडरूम में जाने की इजाजत नहीं है. रेखा और उनके सेक्रेटरी के बिना नहीं रह सकतीं. , ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ का एक अंश सामने आया है. ”फरजाना रेखा के लिए परफेक्ट पार्टनर हैं. वह उनकी सेक्रेटरी, उनकी दोस्त और उनकी सपोर्ट हैं और रेखा उनके बिना नहीं रह सकतीं. ”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेक्रेटरी फरजाना वाकई में रेखा की भरोसेमंद इंसान हैं. जिसके बारे में कुछ लोगों का दावा है कि वह उनकी लवर हैं. उनके अलावा रेखा के बेडरूम में जाने की किसी और को अनुमति नहीं है, यहां तक ​​कि उनके नौकर भी. कहा जाता है कि फरजाना ही रेखा के पूरे घर को संभालती हैं और बहुत कुछ कंट्रोल करती हैं. किताब में लिखे अंश के अनुसार, रेखा सेक्रेटरी ही उनके गेटकिपर है और वह हर फोन कॉल की जांच करने के साथ और रेखा के जीवन के लगभग हर मिनट को कोरियोग्राफ करना ही उनका मुख्य काम है .

रेखा ने साल 1966 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उनकी पहली हिंदी फिल्म साल 1970 में आई ‘सावन भादों’ थी. रेखा ने साल 1990 में उन्होंने दिल्ली के रहने वाले मुकेश अग्रवाल नाम के बिजनेस मैन से शादी की थी. दोनों इस शादी से खुश नहीं रह सके और कुछ महीनों के भीतर ही मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आपको बता दें कि रेखा का नाम अमिताभ बच्चन संग खूब जोड़ा जाता है. इसके अलावा कहा जाता है कि एक वक्त पर रेखा ने विनोग खन्ना, नवीन निश्चल , विश्वजीत, साजिद खान और शत्रुघ्न सिन्हा, अक्षय कुमार, संजय दत्त के साथ भी जुड़ा. लेकिन इन अफेयरों के बारे में कभी भी गंभीरता से कोई बात नहीं की गई. ना ही ये अफेयर लंबे समय तक स्कूप बने रह सके.

टैग: मनोरंजन समाचार।, रेखा

(टैग्सटूट्रांसलेट)रेखा(टी)फरजाना(टी)रेखा अनकही कहानी(टी)रेखा जीवनी(टी)रेखा समाचार(टी)रेखा प्रेम कहानी(टी)रेखा का अपने सचिव के साथ रिश्ता(टी)फरजाना रेखा लव स्टोरी(टी)आर अमिताभ बच्चन(टी)रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की मृत्यु(टी)मुकेश अग्रवाल रेखा(टी)रेखा फिल्म(टी)रेखा उम्र(टी)रेखा जन्मदिन(टी)रेखा की शादी(टी)रेखा फोटो (टी)रेखा सचिव नाम(टी)सचिव

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*