50 साल के अर्जुन रामपाल, चौथी बार बने पापा, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला दूसरी बार बनीं मां

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर में एक बार फिर से खुशियां आई हैं. बी टाउन के फेमस एक्टर्स में से एक अर्जुन 50 की उम्र में चौथी बार पापा बन गए हैं. इस खुशखबरी का ऐलान उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया है. एक्टर ने स्पेशल पोस्ट शेयर कर ये खुशखबरी क्या दी कि फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और नन्हें मेहमान पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

अर्जुन रामपाल बीते दिनों गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की दूसरी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में रहे. 20 जुलाई को दोनों ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, जिसका ऐलान एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए स्पेशल पोस्ट के जरिए किया.

सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज
सोशल मीडिया पर उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक तौलिया पर पू बना है औप उस पर लिखा है हैलो वर्ल्ड. इस खास तस्वीर के साथ अर्जुन रामपाल ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे और मेरे परिवार में आज एक खूबसूरत बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ, मां और बेटा दोनों ठीक हैं. डॉक्टरों और नर्सों की टीम का धन्यवाद. हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है. आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. #20.07.2023 #helloworld.’

अर्जुन रामपाल ने ये पोस्ट शेयर कर गुडन्यूज दी.

2018 में हुई थी गैब्रिएला से मुलाकात
अर्जुन और गैब्रिएला ने अब तक शादी नहीं की है. दोनों लिवइन में साथ रहते हैं. पहली पत्नी से अलग होने के बाद दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. साल 2018 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू की और साल 2019 में कपल अपने बेटे एरिक रामपाल का एक साथ स्वागत किया था.

पहली पत्नी से हैं दो बेटियां
अर्जुन को उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां हैं, माहिका रामपाल और मायरा रामपाल. दोनों बेटियों से अर्जुन का बॉन्ड काफी अच्छा है. साल 2019 में उनका उनकी पहली पत्नी से आधिकारिक तौर पर तलाक हुआ था.

जल्द बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे अर्जुन
वर्कफ्रंट पर, अर्जुन को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ एक एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था, जो लोगों के खास लुभा नहीं पाई. अब जल्द वह बॉबी देओल के साथ ‘पेंटहाउस’ में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ में नजर आने वाले हैं.

टैग: Arjun rampal

(टैग्सटूट्रांसलेट)अर्जुन रामपाल(टी)अर्जुन रामपाल समाचार(टी)अर्जुन रामपाल चौथी बार पिता बने(टी)अर्जुन रामपाल ने बच्चे का स्वागत किया(टी)अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्री(टी)गैब्रिएला डेमेट्री समाचार(टी)गैब्रिएला डेमेट्री फिर से मां बनी(टी)गैब्रिएला डेमेट्री ने दूसरी बार बच्चे का स्वागत किया

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*