विवेक ओबेराय को बिजनेस पार्टनर्स ने लगाया चूना, 1.55 करोड़ की हुई धोखाधड़ी, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ उनके ही बिजनस पार्टनर्स ने 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. एक्‍टर ने मुंबई पुलिस में ठगी करने वालों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. एक्‍टर का आरोप है कि उनसे एक ऐसी कंपनी में न‍िवेश करने की बात कही गई थी जो फिल्‍में बनाएगी और इवेंट ऑर्गेनाइज करेगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

विवेक ओबेरॉय ने अब इस मामले के सामने आने के बाद इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. बता दें कि विवेक के साथ ये धोखाधड़ी बीते साल फरवरी में हुई थी और अब MIDC पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बात अगर विवेक के एक्टिंग करियर की करें तो विवेक ओबेरॉय को आखिरी बार फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आए थे. इस फिल्म में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाते नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

डेब्यू मूवी से रातोंरात बने स्टार, हिट देने के बाद 6 महीने तक नहीं मिली फिल्में, अब 55 की उम्र में मांग रहे काम

धोखाधड़ी में फंसे विवेक ओबेरॉय
सामने आए मामले में इस बात का खुलासा हुआ है कि एक्टर के साथ 3 लोगों ने कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. आरोपियों ने एक इवेंट और फिल्म निर्माण कंपनी में निवेश करने की बात कहकर उन्हें अच्छा रिटर्न मिलने का वादा करके विवेक से पैसे वसूले थे. इस बात की जानकारी देते हुए एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि ये मामला बुधवार को सामने आया. जब विवेक ओबेरॉय के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने तीन लोगों के खिलाफ अंधेरी पूर्व के एमआईडीसी थाने में मामला दर्ज कराया था.

पार्टनर्स ने लगाया विवेक को करोड़ों का चुना
एक्टर के अकाउंटेंट ने जो शिकायत दर्ज कराई उसके मुताबिक एक फिल्म निर्माता सहित तीनों आरोपी विवेक के बिजनेस पार्टनर रह चुके हैं और उन्होंने एक्टर से एक इवेंट और फिल्म निर्माण फर्म में पैसा लगाने की बात कही थी. लेकिन बाद में विवेक का ये पैसा उन्होंने अपने पर्सनल काम के लिए खर्च कर लिया था. वहीं जानकारी के मुताबिक इस फर्म में विवेक की पत्नी भी पार्टनर थीं.

बता दें कि तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 34 (सामान्य इरादा), 409 (आपराधिक विश्वासघात), 419 (प्रतिरूपण द्वारा धोखाधड़ी) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है.

टैग: बॉलीवुड नेवस, विवेक ओबेरॉन

(टैग्सटूट्रांसलेट)धोखाधड़ी का मामला(टी)अभिनेता विवेक ओबेरॉय(टी)बिजनेस पार्टनर्स(टी)धोखाधड़ी(टी)एंटरटेनमेंट न्यूज इन हिंदी(टी)विवेक ओबेरॉय(टी)बॉलीवुड(टी)विवेक ओबेरॉय को धोखा दिया(टी)विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड करियर(टी)विवेक ओबेरॉय निजी जीवन(टी)विवेक ओबेरॉय पत्नी(टी)विवेक ओबेरॉय अफेयर्स(टी)विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय(टी)विवेक ओबेरॉय फिल्में(टी)विवेक ओबेरॉय आगामी फिल्म(टी)विवेक ओबेरॉय करियर(टी)विवेक ओबेरॉय व्यवसाय(टी)विवेक ओबेरॉय फिल्म सूची(टी)विवेक ओबेरॉय हिट फिल्में(टी)विवेक ओबेरॉय फ्लॉप फिल्में

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*