यशस्वी जायसवाल शतक के बाद भी खुश नहीं, बोले- जब भी बल्लेबाजी… सभी का अपना-अपना तरीका

पोर्ट आफ स्पेन. यशस्वी जायसवाल ने इंटरनेशनल करियर का आगाज बेहतरीन अंदाज में किया है. उन्होंने पहले टेस्ट में 171 रन की बेजोड़ पारी खेली. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में वेस्टइंडीज को पारी से हराया. दूसरे टेस्ट की बात करें, तो 21 साल के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी ने एक बार फिर कमाल किया और पहली पारी में 57 रन बनाए. दोनों ही मैच में यशस्वी और कप्तान रोहित शर्मा ने शतकीय साझेदारी भी की. दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 288 रन बना लिए हैं. विराट कोहली 87 रन बनाकर क्रीज पर हैं. वे अपने 76वें शतक से सिर्फ 13 रन दूर हैं.

यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा ने डोमिनिका में पहले टेस्ट में 229 रन की साझेदारी की थी. वहीं दूसरे टेस्ट में पहले विकेट के लिए 139 रन जोड़े. यशस्वी जायसवाल ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा कि रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है. हम लगातार हालात के बारे में बात करते रहते है. आगे कैसे खेलना है, हम क्या कर सकते हैं वगैरह. उनके साथ बल्लेबाजी करना शानदार है. उन्हें पहले टेस्ट में दोहरा शतक नहीं लगाने का दुख है.

हर अनुभव से सीखना है
यशस्वी जायसवाल ने कहा कि दोहरा शतक पूरा नहीं करने के कारण निश्चित तौर पर मैं दुखी हूं. लेकिन यह होता है. मुझे हर अनुभव से सीखना है. जब भी बल्लेबाजी करूं तो लंबी पारी खेलने की कोशिश करूं. दबाव का, हालात का, विकेट का और माहौल का हर चीज का मजा ले रहा हूं. उन्होंने कहा कि मेरी सफलता का राज यह है कि वह हर किसी के अनुभव से सीखते हैं, लेकिन करते वही हैं, जो उन्हें रास आता है.

विराट कोहली ने 500वें मैच में रचा इतिहास, दुनिया के पहले बल्लेबाज बने, घर के बाहर 14000 रन भी

राहुल द्रविड़, विराट कोहली और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से मिली सलाह के बारे में पूछने पर यशस्वी जायसवाल ने कहा कि हर किसी का चीजों को बताने का अपना तरीका है और अपना अनुभव है. मैं सभी की सुनता हूं और जो मेरे खेल के अनुकूल होता है, वह करता हूं. उन्होंने कहा कि अनुभवी खिलाड़ी जब बोलते हैं, तो सीखने के लिए बहुत कुछ होता है. मैं उसे सुनता हूं और अपने खेल के अनुरूप उसे अपनाने की कोशिश करता हूं. उनके अनुभव से छोटी-छोटी बातें सीखना बहुत अच्छा लगता है.

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, टीम इंडिया, यशस्वी जयसवाल

(टैग्सटूट्रांसलेट)यशस्वी जयसवाल(टी)यशस्वी जयसवाल शतक(टी)यशस्वी जयसवाल शतक(टी)यशस्वी जयसवाल डेब्यू(टी)यशस्वी जयसवाल बल्लेबाजी(टी)यशस्वी जयसवाल बनाम वेस्टइंडीज(टी)यशस्वी जयसवाल समाचार(टी)यशस्वी जयसवाल आँकड़े( टी)यशस्वी जयसवाल टेस्ट रन(टी)यशस्वी जयसवाल रोहित शर्मा(टी)यशस्वी जयसवाल का कहना है कि मैं वेस्ट इंडीज(टी)टीम इंडिया(टी)वेस्ट इंडीज(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज(टी) के खिलाफ दोहरा शतक नहीं बना पाने से खुश नहीं हूं ) ) इंड बनाम वाई(टी)इंड बनाम वाई पहला टेस्ट(टी)इंड बनाम वाई दूसरा टेस्ट(टी)क्रिकेट समाचार(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)यशवी जायसवाल(टी)टीम इंडिया(टी)क्रिकेट समाचार(टी) )वेस्टइंडीज

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*