नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भोजपुरी एक्ट्रेस को काम दिलाने से पहले इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाया और आरोपी ने भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता ने पुलिस में घटना की शिकायत कर दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी है. घटना 29 जून की बताई जा रही है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के बहाने उसे गुरुग्राम एक होटल में बुलाया था.

पुलिस को भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ दिन पहले महेश पांडेय नामक एक व्यक्ति से उसका संपर्क हुआ, जिसने कहा कि वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हैं और काम दिला सकता है. 29 जून को उद्योग विहार एरिया के एक होटल में इंटरव्यू के बहाने बुलाया. युवती यहां पहुंची तो आरोपी ने कमरा बुक किया हुआ था.

युवती का आरोप है कि कुछ सवाल पूछने के बाद महेश अचानक से शराब पीने लगा. ये देखकर युवती उठकर जाने लगी तो आरोपी ने पकड़ लिया और रेप किया. विरोध करने पर आरोपी ने अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी. युवती का आरोप है कि उसने होटल में भी सुभाष नाम की फर्जी आईडी से रूम बुक कराया था.

आरोपी महेश पांडेय गुरुग्राम के चकरपुर एरिया का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि मामले में टीम कार्रवाई कर रही है.

टैग: भोजपुरी एक्ट्रेस

(टैग्सटूट्रांसलेट)भोजपुरी समाचार(टी)भोजपुरी अभिनेत्री(टी)भोजपुरी अभिनेत्री से बलात्कार(टी)गुरुग्राम के होटल में भोजपुरी अभिनेत्री से बलात्कार(टी)अपराध समाचार(टी)गुरुग्राम(टी)गुरुग्राम नई(टी)अभिनेत्री से इंटरव्यू के बहाने बलात्कार हरियाणा पुलिस

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *