आलिया भट्ट को फैन ने गिफ्ट किया ‘झुमका’, देखकर रणवीर सिंह को आई दीपिका की याद, बोले- मुझे दे दे, तेरी भाभी…

मुंबईः रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं, जो 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें रणबीर-आलिया की केमेस्ट्री तहलका मचा रही है. बीते दिनों ही फिल्म का गाना ‘What Jhumka’ रिलीज हुआ है, जो 60 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘मेरा साया’ के सॉन्ग ‘झुमका गिरा रे’ का रीमेक है. इस गाने को तब आशा भोसले ने गाया था और आलिया-रणवीर के व्हॉट झुमका को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है. इस बीच रणवीर और आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे, जहां आलिया को उनके एक फैन से बेहद खास गिफ्ट मिला.

दिल्ली में आयोजित हुए फिल्म प्रमोशन इवेंट के दौरान आलिया भट्ट के लिए उनका एक फैन झुमका लेकर पहुंचा था. फैन ने जैसे ही आलिया को ये झुमके गिफ्ट किए, रणवीर सिंह ने भी उसके सामने एक डिमांड रख दी. आलिया को गिफ्ट मिलते ही रणवीर ने फैन से पूछा कि उनके लिए वह क्या गिफ्ट लाया है. इस पर फैन ने कहा- आपके लिए हग है. इस पर रणवीर ने भी बेहद मजेदार जवाब दिया.

रणवीर सिंह फैन से कहते हैं- तू हग आलिया भट्ट को दे दे और ये झुमका मुझे दे दे. तेरी भाभी बहुत खुश हो जाएगी. ये सुनकर इवेंट में मौजद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर-आलिया का यह वीडियो छाया है और खूब सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही इस फैन की भी चर्चा हो रही है, जिसने आलिया को इतना शानदार गिफ्ट दिया, वो भी तब जब उनका गाना झुमका रिलीज हुआ है.

बता दें, फिल्म का गाना What Jhumka इन दिनों खूब चर्चा में है. गाने में रणवीर-आलिया की केमेस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. वहीं बात करें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की तो फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. जिसमें रणवीर-आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. फैंस रणवीर-आलिया को फिर ऑनस्क्रीन रोमांस फरमाते देखने को लेकर भी खासे बेताब हैं.

टैग: आलिया भट्ट, बॉलीवुड, रणवीर सिंह

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*