Vaishno Devi Katra Updates: माता वैष्‍णो देवी भवन मार्ग की कॉफी शॉप में हादसा, करंट से लड़के की मौत

कटरा. श्री माता वैष्‍णो देवी (Mata Vaishno Devi) के भवन मार्ग हिमकोटि में कॉफी शॉप में 19 साल के लड़के सचिन की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा कॉफी वेंडिंग मशीन चलाते समय बिजली का झटका लगने हुआ. जानकारी के मुताबिक उसकी मौते पर ही मौत हो गई थी. बारिश और बाढ़ के हालात के बाद गुरुवार को शॉप खोला गया था. यहां बिलावर के रहने वाले सचिन किसी तीर्थयात्री के लिए कॉफी बनाने के लिए वेंडिंग मशीन के पास पहुंचे थे, तभी यह हादसा हो गया.

कॉफी शॉप मालिक ने बताया कि बारिश और बाढ़ के पानी के कारण पूरा शॉप गीला था. इसी बीच कुछ बंदरों ने कॉफी शॉप की छत पर छलांग लगाई थी, इससे बिजली के तार कटकर शॉप के ऊपर गिर गए थे और करंट फैल गया था. इसी करंट की वजह से सचिन की मौत हो गई. उसने कहा कि सचिन के परिवार को हर संभव राशि दी जाएगी.

नए मार्ग से श्रद्धालुओं की यात्रा पर अभी रोक
कई द‍िनों से खराब मौसम और लगातार हो रही भारी बार‍िश और भूस्‍खलन के कारण यात्रा सुचारू रूप से नहीं चल पा रही थी. खराब मौसम और भारी बार‍िश की वजह से यात्र‍ा को बीच-बीच में रोकना भी पड़ रहा था और नए मार्ग को बंद करना पड़ा. नए मार्ग से श्रद्धालुओं की यात्रा पर अभी रोक लगाई हुए है. लेक‍िन अच्‍छी बात यह है क‍ि बंद की गई बैटरी कार सेवा और हेल‍ीकॉप्‍टर सेवा को पुन: बहाल कर द‍िया गया है.

टैग: माता वैष्णो देवी, वैष्णो देवी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*