PAK vs SL: पाकिस्तान ने पहले टेस्ट में श्रीलंका को रौंदा, 1-0 से बनाई बढ़त, PAK बैटर का दोहरा शतक आया काम

हाइलाइट्स

पहले टेस्ट में पाकिस्तान की जीत
श्रीलंकाई टीम को 4 विकेट से रौंदा

नई दिल्ली. पाकिस्तान और श्रीलंका (Pak vs SL) के बीच पहला टेस्ट मैच गॉल स्टेडियम में खेला गया. पहले टेस्ट को पाकिस्तान ने 4 विकेट से जीत लिया. पाकिस्तान के सऊद शकील ने इस मैच की पहली इनिंग में बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा था. दूसरी ओर श्रीलंका के धनंजय डी सिल्वा की मेहनत पर भी पानी फिर गया. उन्होंने 214 गेंदों में 122 रन ठोके थे.

बात करे पूरे मैच की तो टॉस जीतकर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. ओपनर बल्लेबाज निशान मधुशंका और करुणारत्ने कुछ खास नहीं कर सके. फिर कुसल मेंडिस ने 12 और एंजेलो मैथ्यूज ने 64 रन बनाए. धनंजय डी सिल्वा के शतक की मदद से पहली इनिंग में श्रीलंका ने 312 रन बनाए.

VIDEO: भारतीय खिलाड़ियों से मिलकर गदगद हुए फैंस, कर डाली सेल्फी और ऑटोग्राफ की डिमांड, दिग्गजों ने यूं किया रिएक्ट

पाकिस्तान ने पहली इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए 461 रन का स्कोर बनाया. पाकिस्तान की ओर से सऊद शकील ने दोहरा शतक और सलमान अली आगा  ने 83 रनों की पारी खेली. बाबर आजम, इमाम उल हक जैसे खिलाड़ी फ्लॉप रहे. दूसरी इनिंग में श्रीलंका ने धनंजय डी सिल्वा की 82 रनों की मदद से 279 रन बनाए. अब पाकिस्तान को जीत के लिए सिर्फ 131 रनों की जरूरत थी. जो उन्होंने 6 विकेट के नुकसान पर ही बना दिए. दूसरी इनिंग में पाकिस्तान की ओर से इमाम उल हक ने 50 बनाए थे.

T20I में इस बल्लेबाज ने लगाया है सबसे लंबा छक्का, 127 मीटर की थी लंबाई, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हो चुका है बाहर

पाकिस्तानी गेंदबाजों ने भी इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. दूसरी इनिंग में शाहीन अफरीदी ने 2, अबरार अहमद ने 3, नोमान अली ने 3 और सलमान अली आगा  ने 2 विकेट लिए. वहीं नसीम शाह को एक भी विकेट नहीं मिला. दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट सिंहली स्पोर्ट्स  क्लब कोलंबो में 24 जुलाई से खेला जाएगा. पाकिस्तान की टीम अगर अगला टेस्ट जीत जीत जाती है तो वह सीरीज अपने नाम कर लेगी.

टैग: बाबर आजम, धनंजय डी सिल्वा, पाकिस्तान क्रिकेट टीम, श्रीलंका

(टैग्सटूट्रांसलेट)पाक बनाम एसएल(टी)पाकिस्तान बनाम श्रीलंका पहला टेस्ट(टी)पाक ने श्रीलंका(टी)पाक बनाम एसएल टेस्ट मैच(टी)बाबर आजम(टी)धनंजय डी सिल्वा(टी)इमाम उल हक(टी)सऊद शकील(टी)सलमान अली आगा(टी)गाले स्टेडियम(टी)श्रीलंका बनाम पाक लाइव स्कोर(टी)एंजेलो मैथ्यूज(टी)हिंदी क्रिकेट समाचार(टी)रे सेंट मैच(टी)क्रिकेट समाचार(टी)मैच अपडेट

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*