IND vs WI 2nd Test, Live Score, Day 1: वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, भारत पहले बैटिंग करेगा

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पोर्ट ऑफ स्पेन में टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा. ये दोनों टीमों के बीच 100वां टेस्ट मैच होगा. पिछले 21 सालों में वेस्टइंडीज भारत के खिलाफ एक भी टेस्ट नहीं जीत पाया है. पिछली बार कैरेबियाई टीम ने 2002 में भारत को टेस्ट में हराया था. दोनों देशों के बीच डॉमिनका में हुआ पहले टेस्ट भारत 3 दिन में ही जीत गया था. उस मैच में यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू करते हुए 171 रन की पारी खेली थी और आर अश्विन ने 12 विकेट लिए थे.

भारत ने पहला टेस्ट पारी और 141 रन से जीता था. ऐसे में वेस्टइंडीज के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन टेस्ट बचाना भी आसान नहीं होगा. वेस्टइंडीज के लिए अच्छी बात ये है कि क्वींस पार्क ओवल का विकेट शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद करता है. ऐसे में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी. वैसे, दूसरे टेस्ट में बारिश के कारण खलल पड़ सकता है. क्योंकि स्थानीय मौसम विभाग ने पांचों दिन बारिश की आंशका जताई है.

भारत का संभावित प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज

अधिक पढ़ें …

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*