ENG vs AUS: जैक क्राउली ने टेस्ट में टी20 के अंदाज में की बैटिंग, ठोका एशेज का पहला शतक, बॉथम के क्लब में शामिल

हाइलाइट्स

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में चौथा टेस्ट खेला जा रहा
इंग्लैंड के ओपनर जैक क्राउली ने पहली पारी में तूफानी शतक ठोका

नई दिल्ली. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट खेला जा रहा. ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 317 रन के जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में धमाकेदार शुरुआत की. इंग्लैंड ने 41 ओवर में ही 240 रन ठोक डाले. इंग्लैंड को पहला झटका 9 रन से स्कोर पर लगा था. इसके बावजूद इंग्लैंड ने बैजबॉल वाले अंदाज में ही खेलना जारी रखा. जैक क्राउली और मोईन अली ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर खबर ली. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी की. मोईन अली 82 गेंद में 54 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन क्राउली एक छोर पर जमे रहे.

जैक क्राउली ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी जारी रखी और लंच के बाद इंग्लैंड ने 13 ओवर में 90 रन बनाए और सिर्फ 1 ही विकेट गंवाया. जैक क्राउली ने महज 93 गेंद में अपना शतक पूरा किया. ये एशेज सीरीज में उनका पहला शतक है जबकि ओवरऑल टेस्ट करियर का चौथा सैकड़ा. जैक इंग्लैंड के लिए एशेज में सबसे तेज शतक लगाने वाले चौथे बैटर बने. इंग्लैंड के लिए गिल्बर्ट जोसेफ ने 1902 में ओवल टेस्ट में 76 गेंद में सेंचुरी जमाई थी. इसके बाद इयान बॉथम ने 1981 में लीड्स में 86 और फिर मैनचेस्टर में इतने ही गेंदों पर शतक जमाया था. अब क्राउली इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 317 रन पर ऑल आउट हो गई थी. मार्नस लैबुशेन और मिचेल मार्श ने अर्धशतक जमाए. जबकि स्टीव स्मिथ (41) और ट्रेविस हेड (48) ने पारी खेली. इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोक्स ने 5 विकेट झटके थे.

टैग: राख, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, इयान बॉथम

(टैग्सटूट्रांसलेट)इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट(टी)जैक क्रॉली(टी)जैक क्रॉली शतक(टी)जैक क्रॉली पहला एशेज शतक(टी)एयूएस बनाम इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट(टी)ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड चौथा मैनचेस्टर टेस्ट(टी)मोईन अली अर्धशतक

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*