हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बनाए 317 रन.
एशेज के चौथे टेस्ट में क्रिस वोक्स ने खोला पंजा.

नई दिल्ली. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs ENG) के बीच चौथे टेस्ट का आगाज हो चुका है. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले लिया. इंग्लैंड की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. पिछले मैच में एंट्री मारने वाले क्रिस वोक्स ने यहां भी अपना जलवा बिखेर दिया. इससे पहले क्रिस वोक्स ने करो या मरो के मुकाबले में अपने हरफनमौला प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर ढकेल दिया था. वहीं, अब एक बार फिर स्टार ऑलराउंडर कंगारू टीम के सामने दीवार बन चुका है.

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर से वोक्स ने अपना खाता खोला. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने पिछले मैच में दोनों पारियों में मिलाकर 6 विकेट लिए थे और बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया था. इस मैच की पहली पारी में वोक्स ने पंजा खोल दिया है. उन्होंने 22.2 ओवर गेंदबाजी की और 62 रन दिए. इस बीच उनके खाते में 5 विकेट आए. वॉर्नर के अलावा वोक्स ने जोश हेजलवुड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी और मिचेल मार्श को अपनी गेंदो का शिकार बनाया. ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 317 रन पर सिमट चुकी है.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से लगे 2 अर्धशतक

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से दो अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली. मिचेल मार्श और मार्नस लाबुशेन के बल्ले से 51 रन की पारियां देखने को मिलीं. इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 41 और ट्रेविस हेड ने 48 रन की पारी खेली. ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. करो या मरो के मुकाबले में इंग्लैंड ने शानदार वापसी कर एशेज के रोमांच को और भी बढ़ा दिया है.

टैग: राख, क्रिस वोक्स, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *