रेवती..! तुम पर मुझे गर्व है, इस खास वजह से सुप्रिया सुले ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले एक महीने से उथल-पुथल मची हुई है. खासतौर पर एनसीपी में फूट के बाद पवार परिवार राज्य की राजनीति का केंद्र बिंदू बना हुआ है. एनसीपी में दो फाड़ के बाद शरद पवार और अजित पवार गुट बन गए है. पार्टी में चल रहे घमासान के बीच शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले की एक पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी तरह खींचा है. एनसीपी सांसद ने यह पोस्ट अपनी बेटी रेवती के लिए लिखी है.

सुप्रिया सुले ने बेटी रेवती का फोटो शेयर करते हुए सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बेहद भावुक मैसेज लिखा, ‘हम दोनों को आपके माता-पिता होने पर गर्व है. हमारी बेटी रेवती ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर्स (एमपीए) की डिग्री हासिल की है. ग्रेजुएशन सेरेमनी मिस करने पर बहुत बुरा लग रहा है, लेकिन यही जिंदगी है.’

यह रिश्‍ता भी है खास
सुप्रिया और सदानंद सुले के दो बच्चें हैं. बेटी का नाम रेवती और बेटे का नाम विजय है. शरद पवार और सुप्रिया सुले के रिश्ते की तरह सुप्रिया और उनकी बेटी रेवती के बीच भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है. सुप्रिया समय-समय पर सोशल मीडिया पर बेटी रेवती की प्रशंसा करती रहती हैं.

पिता के लिए पढ़ी थी कविता
अजित पवार की बगावत के बाद सुप्रिया सुले ने जो भाषण दिया था, उसमें उन्होंने ‘पिता के लिए बेटी मतलब नारियल पानी’ कविता भी पढ़ी थी. उन्होंने शरद पवार को लेकर जो भाषण दिया था उसकी काफी चर्चा भी खूब हुई थी. इसके अलावा भी दोनों के बीच इमोशनल मोमेंट कैमरे में कैद होते रहे हैं. अब कुछ ऐसा ही रिश्ता सुप्रिया और रेवती के बीच भी नजर आता है.

टैग: स्थानीय18, मुंबई खबर, राकांपा, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, Supriya sule

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*