मणिपुर में महिलाओं से दरिंदगी करने वाला शख्स कौन है? सामने आई पहली तस्वीर, पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्‍ली. मणिपुर में महिलाओं को नग्‍न घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. भीड़ में शामिल मुख्य आरोपी का पता लगा लिया गया है. पुलिस ने पेची अवांग लीकाई के रहने वाले 32 साल के हुइरेम हेरोदास मेइतेई को गिरफ्तार कर लिया गया. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने आरोपी की दो तस्‍वीरें शेयर की है. पहली तस्‍वीर महिला को ले जाने के दौरान सामने आए वीडियो का स्क्रीनशॉट है जबकि दूसरी तस्‍वीर में आरोपी के पुलिस की गिरफ्त में दिखाया गया है.

मणिपुर के एक पुलिस अधिकारी ने हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स को नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर कहा कि इस मामले से जुड़ी एफआईआर में रेप और हत्‍या की धाराओं को जोड़ लिया गया है. आने वाले दिनों में और लोगों की गिरफ्तारी भी की जाएगी. बता दें कि चार मई को एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें कुकी समुदाय की एक महिला को निर्वस्‍त्र कर उसका शारीरिक शोषण किया गया था. इस वारदात को करीब 800 से एक हजार लोगों की भीड़ ने अंजाम दिया था. बी फीनोम गांव से सामने आई इस वीडियो के बाद देशभर में काफी हंगामा हुआ था.

यह भी पढ़ें:- चंद्रयान के बाद गगनयान, फिर इतिहास रचेगा ISRO, सर्विस मॉड्यूल प्रोपल्‍शन टेस्ट सफल, देखें VIDEO

टैग: सामूहिक बलात्कार, मणिपुर हिंसा, मणिपुर हिंसा अपडेट

(टैग्सटूट्रांसलेट)मणिपुर हिंसा(टी)मणिपुर हिंसा ताजा खबर(टी)मणिपुर हिंसा की जानकारी(टी)मणिपुर हिंसा लाइव(टी)मणिपुर हिंसा अपडेट(टी)सामूहिक बलात्कार(टी)मणिपुर महिलाओं को नग्न और सामूहिक बलात्कार का मामला

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*