मणिपुर की घटना पर चर्चा करने से भाग रही है कांग्रेस, बीजेपी का विपक्ष पर हमला

नई दिल्ली. मणिपुर घटना पर बीजेपी ने विपक्ष पर हमला बोला है. पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि  मणिपुर में शर्मसार कर देने वाली घटना पर सरकार संसद में चर्चा करने को तैयार हैं. लेकिन विपक्ष चर्चा से भागना चाहता है और राजनीति कर रहा है. प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सुबह इस घटना पर सख्त बयान दिया है और कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. बीजेपी ने कांग्रेस से सवाल किया है कि वह संसद में चर्चा चाहते हैं या ईगो चाहते हैं. लेकिन इनकी पार्टी एक गुब्बारा छोड़ती है और बहस से भाग जाती है.

क्या बोले रविशंकर प्रसाद
भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मणिपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कड़े शब्दों में निंदा की है. कार्रवाई की मांग की राजस्थान और छत्तीसगढ़ की चर्चा की. हम इसकी सदन में चर्चा चाहते थे. हम सभी प्रदेश में महिलाओं का सम्मान चाहते है. लोकसभा में प्रह्लाद जोशी और राज्य सभा में पीयूष गोयल चर्चा की बात कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस और विपक्ष किस धारा में चर्चा हो इसी पर बहस कर रहे है. अगर इसपर चर्चा होती तो मणिपुर के लिए बेहतर होता. आज नॉर्थ ईस्ट हमारे नजदीक आया है. पीएम सहित कई मंत्रियों ने 400 बार वहां के दौरे किए. मनमोहन सिंह नॉर्थ ईस्ट से सांसद थे उन्होंने क्या किया.

कांग्रेस की शगुफा छोड़कर भागने की आदत: बीजेपी
भाजपा ने कहा कि कांग्रेस से हम क्या उम्मीद करें. हर सदन से एक शगूफा छोड़ते है. पेगासस का मुद्दा आया, लेकिन राहुल गांधी ने जांच समिति को अपना फोन नहीं दिया. वे हर संसद के पहले एक मुद्दा चुन लेते है और उसी पर चर्चा करते है. अडानी के मुद्दे पर भी यही किया. राफेल पर क्या हुआ और जनता ने जवाब दिया सभी जानते हैं.

टैग: बी जे पी, कांग्रेस, मणिपुर, पीएम तरीके

(टैग्सटूट्रांसलेट)मणिपुर हिंसा(टी)रविशंकर प्रसाद(टी)बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस(टी)मणिपुर मुद्दा(टी)कांग्रेस

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*